बॉस की करतूत: कर्मचारी के साथ की ऐसी हरकत, जानकर दबा देंगे दांतों तले उंगली

इस घटना के बाद कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गया है। कहा जा रहा है कि दोनों ने शराब पी रखी थी। इस दौरान गाड़ी में दोनों के बीच बहस हो गई। इसके बाद बॉस ने वारदात को अंजाम दे दिया।

Update: 2020-09-12 13:23 GMT
गुस्से में आकर बॉस (Boss) ने अपने कर्मचारी की उंगली ही चबा डाली।

नई दिल्ली वैसे चाहे कोई भी ऑफिस हो उसमें काम करने वाले कर्मचारी को बॉस के तेवर झेलने ही पड़ते हैं। लेकिन कभी कभी ये अपनी हदें पार कर जाते हैं। कुछ ऐसी ही घटना पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाले बॉस ने अपने कर्मचारी के साथ की। खबरों के अनुसार, बॉस और कर्मचारी के बीच किसी बात को लेकर गुरुवार को बहस हो गया। इस दौरान गुस्से में आकर बॉस (Boss) ने अपने कर्मचारी की उंगली ही चबा डाली। उससे उसकी उंगली हाथ से अलग हो गई। इस घटना के बाद कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गया है। कहा जा रहा है कि दोनों ने शराब पी रखी थी। इस दौरान गाड़ी में दोनों के बीच बहस हो गई। इसके बाद बॉस ने वारदात को अंजाम दे दिया।

घटना के बाद दर्द से परेशान पीड़ित कर्मचारी ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी सर्जरी की गई है। अब पुलिस ने आरोपी सीनियर हेमंत सिद्धार्थ के खिलाफ 326 का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वहीं, पीड़ित का नाम मोहित है।

 

यह पढ़ें....मॉडलिंग बनी मौत: रोका तो महिला ने दे दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

 

 

सोशल मीडिया से

पूरा घटनाक्रम

स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, मोहित कुमार (34) एक प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है। वह परिवार समेत गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में रहता हैं। पूरे मामले में मोहित का कहना है कि वह बीते दिनों अक्षरधाम से अपने बॉस हेमंत सिद्धार्थ की कार में सवार होकर करोल बाग किसी काम से गया था। शाम को काम खत्म कर जब बॉस की कार अक्षरधाम पहुंची तो उसने वहीं उतारने को कह दिया। इस पर बॉस ने कहा कि अभी बैठे रहो, क्योंकि मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल के पास एक और काम है। इसके बाद उसने कहा कि उसे घर में जरूरी काम है, इसलिए जाना पड़ेगा।

 

यह पढ़ें....फिर चर्चा में आएं भाजपा विधायक देवमणि दुबे, गृहमंत्री से की CBI जांच की मांग

 

एफआईआर दर्ज

इसपर बॉस ने मोहित को जबरन कार में बिठाकर करीब रात 8:50 बजे गलेरिया मॉल पहुंचा तो बॉस गाड़ी के भीतर ही गाली-गलौज करने लगा। विरोध किया तो बॉस ने मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। मोहित ने बचाव के लिए चेहरे पर हाथ रख लिया। हेमंत ने हाथ पकड़ लिया और बाएं हाथ की उंगली को दांत से काटने लगा। इससे आधी उंगली कट गई। मोहित ने पुलिस को कॉल किया तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह इसके बाद प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गए, जहां सर्जरी के बाद उंगली जोड़ दी गई है।10 सितंबर को पीड़ित ने थाने पहुंचकर बॉस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

Tags:    

Similar News