राहुल गांधी को जयराम रमेश ने बीच PC में टोका, तो बीजेपी ने ली चुटकी...पूछा- आखिर कब तक सिखाओगे

Jairam Ramesh Corrects Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने मीडिया को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि अडानी समूह से जुड़े मामले से ध्यान भटकाने के लिए मोदी सरकार संसद में तमाशा कर रही।

Update: 2023-03-16 22:47 GMT
Jairam Ramesh And Rahul Gandhi (Social Media)

Jairam Ramesh Corrects Rahul Gandhi: ब्रिटेन में दिए बयानों पर राहुल गांधी को घेरने में भारतीय जनता पार्टी (BJP) जुटी है। संसद से लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस तक बीजेपी हमलावर है। ब्रिटेन यात्रा से वापस आने के बाद गुरुवार (16 मार्च) को कांग्रेस सांसद पार्लियामेंट पहुंचे। राहुल ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Lok Sabha Speaker Om Birla) से भेंट की और उन्हें सदन में बोलने का मौका देने का आग्रह किया। संसद से लौटने के बाद राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उनसे कुछ गलती हो गई। जिसके बाद बगल में बैठे पार्टी के सीनियर लीडर जयराम रमेश (JaiRam Ramesh) ने राहुल गांधी को तुरंत टोका। फिर राहुल ने गलती सुधारी।

राहुल गांधी की ये भूल बीजेपी के लिए बिन मांगी मुराद माफिक थी। बीजेपी ने भी चुटकी ले ली। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने तंज भरे लहजे में ट्वीट किया, '…आखिर कितना और कब तक सिखाओगे?'

क्या कहा था राहुल गांधी ने?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार दोपहर 3:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे। शुरुआत से ही वो केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर दिखे। उन्होंने पीएम मोदी और अडानी के रिश्तों को लेकर भी सवाल उठाए। मगर, इसी दौरान राहुल गांधी ने कहा, 'दुर्भाग्य से मैं सांसद हूं। मैंने लोकसभा अध्यक्ष को बताया कि मैं संसद में बोलना चाहता हूं। चार मंत्रियों ने मेरे खिलाफ आरोप लगाए हैं। मुझे जवाब देने का अधिकार है।' बस, उनकी फिसली जुबान ने बीजेपी को अटैक करने का मौका दे दिया।

'बावजूद मैं आशान्वित हूं'

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ये भी कहा कि, 'मुझे नहीं लगता कि बोलने दिया जाएगा। बावजूद मैं आशा करता हूं कि कल मुझे बोलने का मौका मिलेगा। राहुल गांधी ने कहा, कि अडानी समूह के बारे में संसद में मेरे पिछले भाषण में पूछे गए सवालों का प्रधानमंत्री ने अभी तक जवाब नहीं दिया है।'

Tags:    

Similar News