सेना का तगड़ा जवाब: मारे तीन आतंकी, निशाने पर अभी कई और...

जम्मू कश्मीर में गुरूवार की सुबह आतंकियों की मौत लेकर आया। आज सुबह श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

Update: 2020-09-17 03:39 GMT

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में गुरूवार की सुबह आतंकियों की मौत लेकर आया। यहां आज तड़के सुरक्षाबलों को आतंकियों की हरकत बढ़ने की जानकारी मिली, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरी तरीके से घेर लिया और तलाश शुरू कर दी। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में सेना ने फायरिंग की, जिसमें तीन आतंकी मारे गए। हालाँकि एक सीआरपीएफ अफसर के घायल होने की भी सूचना है।

श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू कश्मीर में इन दिनों आतंकियों की नापाक हरकते बढ़ गयी हैं। आये दिन आतंकी पुलिस, या सीआरपीएफ को निशाना बनाते हुए हमले कर रहे, हालाँकि सुरक्षाबलों का ऑपरेशन आलआउट भी जारी है। जिसके तहत इस साल सैंकड़ों आतंकियों को मारा जा चुका है।

सीआरपीएफ और एसओजी के जवानों की कार्रवाई

इसी कड़ी में आज सुबह श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जानकारी के मुताबिक, तड़के करीब 4 बजे बटमलनू इलाके में आतंकियों का सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर शुरू किया। इस दौरान आसपास के इलाके को कॉर्डन ऑफ किया गया है।

ये भी पढ़ेंः मोदी की ताकत का राज: ख़ास है अनूठी भाषण शैली, देश विदेश तक लोग फैन

तीन आतंकी ढेर, सीआरपीएफ अधिकारी घायल

बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ और एसओजी के जवान आतंकियों को मुँहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अब तक सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं एक सीआरपीएफ का अधिकारी भी मुठभेड़ में घायल हो गया है। फिलहाल, एनकाउंटर जारी है।

ये भी पढ़ेंःनरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश, प्रधानमंत्री का है यहां से गहरा नाता

कल हुई मुठभेड़ में दो जवान घायल

बता दें कि इसके पहले कल भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पुलवामा जिले के काकापोरा के मारवल गांव में मुठभेड़ हो गयी थी। सेना ने इलाके को आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद कॉर्डन ऑफ कर दिया था और सर्च ऑपरेशन में आतंकियों का ठिकाना मिलने के बाद फायरिंग हो गयी थी। इस दौरान दो जवान घायल हो गए थे। इस क्षेत्र में अभी भी आतंकियों के छिपे होने की जानकारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News