बीजेपी नेता की हत्या का बदला: सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर को उतारा मौत के घाट

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उस्मान भाई को मौत के घाट उतार दिया है। उस्मान भाई बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या में शामिल था।

Update: 2020-08-18 17:01 GMT
बीजेपी नेता की हत्या का बदला: सुरक्षाबलों ने लश्कर कमांडर को उतारा मौत के घाट

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उस्मान भाई को मौत के घाट उतार दिया है। उस्मान भाई बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या में शामिल था। उस्मान भाई ने वसीम बारी ही नहीं उनके पिता और भाई की भी हत्या की थी।

आईजी कश्मीर रेंज विजय कुमार के मुताबिक, आतंकी उस्मान ने ही बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके भाई और पिता को मारा था। आतंकी को ढेर किया जाना पुलिस और सुरक्षाबलों के लिए बड़ी कामयाबी है।

गौरतलब है कि बीते महीने 8 तारीख को जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने वसीम बारी की हत्या कर दी थी। आतंकियों ने वसीम बारी के भाई और पिता की भी गोलियों से भून दिया था।

यह भी पढ़ें...चीन कर रहा उइगरों का दमन, मस्जिद ढहाकर बना दिया सार्वजनिक शौचालय

जम्मू-कश्मीर के बारामुला के क्रीरी इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इन आतंकियों में लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर उस्मान भाई भी शामिल था।

सुरक्षाबल

यह भी पढ़ें...वैक्सीन पर खुशखबरी: भारत में जल्द शुरू होगा ट्रायल, सरकार की इन कंपनियों से बात

इसके बाद मंगलवार की सुबह एक बार फिर से मुठेभड़ शुरू हो गई, जिसमें सुरक्षाबलों ने तीसरे आतंकी को भी मार गिराया है। फिलहाल ऑपरेशन जारी है।

यह भी पढ़ें...Tiktok पर बड़ी खबर: ये दो नामी कंपनियां है दौड़ में शामिल, जानें पूरी खबर

सोमवार सुबह आतंकियों ने CRPF की टीम पर किया था हमला

सुरक्षाबलों पर लगातार हमले कर रहे आतंकियों ने सोमवार सुबह भी सीआरपीएफ की एक टीम को निशाना बनाया। बारामुला जिले के क्रीरी इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ नाका पार्टी पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर की मौत हो गयी। वहीं सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए थे। हमले के दो घंटे के अंदर ही सुरक्षाबलों ने लश्कर के उत्तरी कश्मीर प्रमुख सज्जाद अहमद मीर उर्फ हैदर समेत तीन आतंकियों को ढेर कर जवानों के शहादत का बदला ले लिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News