आतंकियों पर बरसी गोलियां: सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट, अभी भी चल रही मुठभेड़

ताजा खबरों से अवगत कराते हुए जम्मू-कश्मीर के बारामुला में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जारी मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों की सयुंक्त टीम ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है।

Update: 2020-08-17 09:18 GMT
आतंकियों पर बरसी गोलियां: सुरक्षाबलों ने उतारा मौत के घाट, अभी भी चल रही मुठभेड़

नई दिल्ली। ताजा खबरों से अवगत कराते हुए जम्मू-कश्मीर के बारामुला में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जारी मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों की सयुंक्त टीम ने एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है। अभी मारे गए आतंकी की पहचान नहीं की जा सकी है। हालांकि घाटी में ऑपरेशन अभी भी जारी है। जानकारी देते हुए कश्मीर जोन के आईजी ने बताया कि मारा गया आतंकी बारामुला में हुए हमले में शामिल था। इस आतंकी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक एसपीओ और सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हुए हैं।

ये भी पढ़ें... मुंबई में भयानक आग: हादसे से कांप उठे सभी लोग, पहुंची दमकल की कई गाड़ियाँ

आतंकवादी हमले का बहादुरी से प्रतिकार

बारामुला में मुठभेड़ अभी जारी है, जिसके चलते इलाके के लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद होने वाले जवानों में खुर्शीद खान और शर्मा लवकुश सुदर्शन शामिल हैं। दोनों जवान मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे।

इस साथ ही सीआरपीएफ ने एक ट्वीट में कहा कि हम शहीद जवान खुर्शीद खान और शर्मा लवकुश सुदर्शन की वीरता और दृढ़ता के प्रति समर्पण को सलाम करते हैं। जोकि बारामुला में आतंकवादी हमले का बहादुरी से प्रतिकार करते हुए शहीद हो गए। हम अपने बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी हिला बॉलीवुड: नहीं रहे दिग्गज डायरेक्टर, लगातार हो रही मौतें

नापाक गतिविधियां जम्मू कश्मीर में जारी

पाकिस्तान की साजिशों और आतंकियों की नापाक गतिविधियां जम्मू कश्मीर में जारी हैं। सुरक्षाबलों पर लगातार हमले कर रहे आतंकियों ने सोमवार को भी सीआरपीएफ की एक टीम को निशाना बनाया।

बारामुला जिले के क्रेइरी इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ नाका पार्टी पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर की मौत हो गयी। वहीं सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं।

ये भी पढ़ें... बलून बम से कांपा देश: मच गया हाहाकार, दागे गए कई सारे रॉकटे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News