BJP नेता की मौत: आतंकी हमले में हुए थे घायल, घाटी में मचा घमासान

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकी हमले में घायल हुए बीजेपी नेता का सोमवार सुबह इलाज के दौरान निधन हो गया। सीमा पर सेना द्वारा ताबड़तोड़ चल रहे ऑपरेशन से आतंकी तिलमिलाए हुए हैं।

Update: 2020-08-10 11:49 GMT
BJP नेता की मौत: आतंकी हमले में हुए थे घायल, घाटी में मचा घमासान

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकी हमले में घायल हुए बीजेपी नेता का सोमवार सुबह इलाज के दौरान निधन हो गया। सीमा पर सेना द्वारा ताबड़तोड़ चल रहे ऑपरेशन से आतंकी तिलमिलाए हुए हैं। जिसके चलते आतंकियों ने अब राजनीतिक दलों के नेताओं पर हमला बोलना शुरू किया है। ऐसे में आतंकियों ने अब बडगाम जिले के ओमपोरा इलाके में भाजपा के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) मोर्चा के जिलाध्यक्ष अब्दुल हमीद नाजर को अपना निशाना बनाया था।

ये भी पढ़ें... सियासी हड़कंप: इस कांग्रेसी विधायक ने CM योगी को बताया अपना राजनैतिक गुरू

घातक आतंकी तीसरा हमला

जम्मू-कश्मीर में बीते रविवार को सुबह आतंकियों ने जिलाध्यक्ष अब्दुल हमीद को उस वक्त गोली मारी, जब वह सुबह की सैर के लिए बाहर निकले थे। इस वारदात के तुरंत बाद आतंकी फरार हो गए।

जबकि घायल बीजेपी नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें, 5 दिनों में बीजेपी नेता पर ये घातक आतंकी तीसरा हमला हुआ था।

ऐसे में बडगाम पुलिस के मुताबिक, बीेजेपी ओबीसी जिलाध्यक्ष अब्दुल हमीद एक सुरक्षित कैंपस में रहते थे। वह रविवार की सुबह सुरक्षा कर्मियों को बिना बताए सैर के लिए निकल गए उसी समय आतंकियों ने उन्हे बडगाम रेलवे स्टेशन के निकट गोली मार दी।

ये भी पढ़ें...LOC पर गोलाबारी: भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब,पाकिस्तान को पड़ेगा भारी

इस हमले की जिम्मेदारी

वारदात के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां सोमवार की सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अभी तक किसी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

इस आतंकी हमले के बाद से बीजेपी से जुड़े तीन नेताओं के इस्तीफे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें चरार-ए-शरीफ इलाके के प्रभारी वली मोहम्मद भट, बडगाम महासचिव इमरान अहमद पारे और गुलाम मोहिउद्दीन शाह का नाम शामिल है।

ये भी पढ़ें...भभक रहा ज्वालामुखी: निकल रही राख से देश में मची तबाही, जारी हाई-अलर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News