PAK बैट कमांडो और आतंकी की ‘नापाक’ हरकत, सेना ने दिया करारा जवाब

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर मुद्दे को इंटरनेशनल लेवल के मंच पर भी उठाया था लेकिन उसे यहां भी मुंह की खानी पड़ी थी। दरअसल तमाम देशों का कहना है कि ये भारत का अंदरूनी मामला है।

Update: 2023-05-10 13:01 GMT

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान अभी तक बौखलाया हुआ है। ऐसे में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री लगातार भारत को परमाणु और आतंकी हमले की धमकियां दे रहे हैं। यही नहीं, पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिशें भी बढ़ गयी हैं। हालांकि, भारत इस नापाक को विफल कर रहा है।

यह भी पढ़ें: छात्रों के लिए खुशखबरी, कट ऑफ से नहीं होगा ऐडमिशन, ये नियम लागू करेगी सरकार

जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 के कमजोर होने के बाद पाकिस्तान आतंकी साजिशों से बाज नहीं आ रहा है। अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के लांचिंग पैड से आतंकियों के घुसपैठ का नया वीडियो सामने आ रहा है। भारतीय फौज ने 12 और 13 सितंबर को बॉर्डर एक्शन टास्क (बैट) की कई घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया है।

यह भी पढ़ें: गंगा ने धारण किया रौद्र रूप, बाढ़ से मची तबाही, प्रयागराज में 3 दिन स्कूल बंद

बॉर्डर एक्शन टास्क (बैट) की ओर से घुसपैठ की कोशिश के दौरान पाकिस्तान के स्पेशल सर्विस ग्रुप (एसएसजी) कमांडो और आतंकियों पर भारतीय सेना ने ग्रेनेड से हमला किया और उनकी कोशिशों को नाकाम कर दिया।

यह भी पढ़ें: नवरात्र से चलेगी दिल्ली – कटरा वंदे भारत ट्रेन, गृहमंत्री अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी

बता दें, पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर मुद्दे को इंटरनेशनल लेवल के मंच पर भी उठाया था लेकिन उसे यहां भी मुंह की खानी पड़ी थी। दरअसल तमाम देशों का कहना है कि ये भारत का अंदरूनी मामला है। इसमें किसी तरह की कोई भी मनमानी सही नहीं जाएगी।

Tags:    

Similar News