जमातियों पर शूट एट साइट का ऑर्डर! इस नेता ने दिया बड़ा ब्यान, की ये मांग

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज केस के बाद देश भर में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़ता चल जा रहा है, जिसे लेकर कई नेताओं समेत सोशल मीडिया पर तब्लीग़ी जमात की जमकर निंदा हो रही है। बाक़ी कि कसर आइसोलेशन में जमातियों द्वारा हॉस्पिटल में बिना कपड़ो घूमने, डॉक्टरों पर थूकने जैसे मामलों से पूरी हो रही है।

Update: 2020-04-03 13:50 GMT

पटना: दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज केस के बाद देश भर में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़ता चल जा रहा है, जिसे लेकर कई नेताओं समेत सोशल मीडिया पर तब्लीग़ी जमात की जमकर निंदा हो रही है। बाक़ी कि कसर आइसोलेशन में जमातियों द्वारा हॉस्पिटल में बिना कपड़ो घूमने, डॉक्टरों पर थूकने जैसे मामलों से पूरी हो रही है। इसी प्रकरण को लेकर जदयू नेता अजय आलोक ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ शूट एट साइट का ऑर्डर जारी किया जाना चाहिए।

तबलीगी जमात पर जदयू नेता अजय आलोक का बड़ा बयान

तबलीगी जमात के व्यवहार को लेकर जनता दल यूनाइटेड के नेता अजय आलोक ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने ऐसे लोगों को गोली मारने देने की बात कही।

ये भी पढेंः 80 एकड़ में कब्रिस्तान बना डाला, पाकिस्तान का ऐसा भयावह माहौल

मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में तैनात की जाएं सेना

जदयू नेता डॉ. अजय आलोक ने कहा कि देश में जितने भी मरीज कोरोना संक्रमित हैं, उनमें से 900 सौ से अधिक की संख्या सिर्फ उन मुसलमानों की है जो या तो विदेश से आये हैं या फिर मरकज में शामिल होकर आये थे। उन्होंने कहा कि अगर संभव हो तो मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में सेना को तैनात कर देना चाहिए।

ये भी पढेंःमर्सीडीज में दफनाया गया नेता: अनोखे तरीके से हुआ अंतिम संस्कार, तस्वीरें हिला देंगी

इलाकों को कुछ दिनों तक करें सील, ताकि मंशा न हो सके पूरी

वहीं उन्होंने डॉक्टरों और स्वास्थ्य टीम के साथ मारपीट करने पर नराजगी जताते हुए कहा कि ऐसे मुस्लिम इलाकों को कुछ दिनों तक सील कर देना चाहिए, ताकि ये लोग क्षेत्र से भार न निकल सके और न ही अपनी मंशा को पूरी कर सकें।

ये भी पढेंःकोरोना जांचः यूपी के जिलों से इन सात जगह ही होगी जांच आप भी जान लें

ऐसे लोगों के खिलाफ हो शूट एट साइट का आर्डर

अजय आलोक ने गाजियाबाद के अस्पताल में जमातियों के बिना कपड़ों के घूमने का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसी शर्मनाक हरकतों के बाद भी देश के मौलाना इन लोगों का समर्थन करने हैं और पीएम मोदी को कोसते हैं।

उन्होंने कहा कि ये लोग देश में मानवता के दुश्मन हैं, ऐसे में इन्हे देखते ही गोली मार देनी चाहिए। कोरोना से जंग जीतने के लिए इस तरह की सख्ती जरुरी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News