महिला कर्मचारी ने मांगी छुट्टी तो अधिकारी बोला-पहले मेरे संबंध बनाओ फिर...

नगर निगम के अधिकारी की गन्दी हरकतों के बारें में जब पीड़िता ने अपने साथ काम करने वाली अन्य महिला कर्मचारियों को बताया तो वे आक्रोशित हो गई और अधिकारी धर्मेंद्र गहलोत की जमकर पिटाई की।

Update: 2021-01-19 11:15 GMT
महिला ने अधिकारी पर कथित तौर पर आरोप लगाया है कि उसने उसे साथ चलने को कहा और संबंध बनाने का दबाव डाला। महिला के पास उसका ऑडियो रिकॉर्ड भी मौजूद है।

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां नगर निगम में एक अधिकारी पर महिला ने छुट्टी के लिए संबंध बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाया है।

अधिकारी की काली करतूत सामने आने के बाद महिला कर्मचारियों ने उसकी जमकर धुनाई की है। महिला के साथ बातचीत का आडियो सामने आने के बाद अधिकारी लोगों से मुंह छिपाता फिर रहा है।

महिला कर्मचारी ने मांगी छुट्टी तो अधिकारी बोला-पहले मेरे संबंध बनाओ फिर...(फोटो:सोशल मीडिया)

38 लोगों की हवस का शिकार बनी नाबालिग बच्ची, 4 साल बाद हुआ खुलासा

क्या है ये पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिनों नगर निगम में साफ-सफाई का काम करने वाली एक महिला कर्मचारी अपने भाई के बीमार होने पर अधिकारी से छुट्टी मांगने पहुंची।

महिला ने अधिकारी पर कथित तौर पर आरोप लगाया है कि उसने उसे साथ चलने को कहा और संबंध बनाने का दबाव डाला। महिला के पास उसका ऑडियो रिकॉर्ड भी मौजूद है।

वायरल ऑडियो में कथित तौर पर सफाई प्रभारी धर्मेद्र गहलोत महिला से कह रहा है कि, 'मैं तेरे को पसंद करता हूं ,तू करती है या नहीं यह देख ले मेरे साथ रिलेशन रखना है या नहीं।' ऑडियो सामने आने के बाद अधिकारी की महिलाओं ने ही पिटाई की है।

महिला कर्मचारी ने मांगी छुट्टी तो अधिकारी बोला-पहले मेरे संबंध बनाओ फिर...(फोटो:सोशल मीडिया)

सूरत दर्दनाक हादसा: मृतक के परिवार को 2 लाख रुपये मुआवजा, पीएम ने जताया शोक

महिला के भाई की हुई मौत, अफसर की जमकर धुनाई

बाद में महिला कर्मचारी के भाई की मौत हो गई। इस पर महिला ने अपने घरवालों से ऑफिस में छुट्टी की अर्जी देकर वापस लौटने की बात की और अपने सहकर्मियों को पूरी बात बताई। इससे नाराज महिला कर्मचारियों ने अधिकारी धर्मेंद्र गहलोत की जमकर पिटाई कर दी।

इस बीच छुट्टी के बदले अधिकारी का महिला कर्मचारी से अश्लील बात करने और संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का ऑडियो वायरल हो गया।

पीड़ित महिला कर्मचारी ने बताया कि जब वो छुट्टी मांगने पहुंची तो अधिकारी धर्मेंद्र गहलोत ने उसे पहले अपने साथ चलने के लिए कहा। महिला के मुताबिक अधिकारी ने कहा पहले मेरी इच्छा पूरी करो उसके बाद छुट्टी मिलेगी।

3 दिन होगी भयानक बारिश: इन राज्यों में पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड, चलेगी शीतलहर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News