कंगना ने एक झटके में पूरे बॉलीवुड को कर दिया बेनकाब, कई बड़े स्टार हुए बेचैन

कंगना इन मुद्दों को लेकर सच बाहर लाने का काम कर रही है। ये बात फिल्म उद्योग से जुड़े कुछ लोगों को नागवार भी गुजरी रही हैं। वे दबी जुबान में कंगना का विरोध भी कर रहे हैं।

Update: 2020-09-16 05:18 GMT
जब फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली कंगना ने खुद बॉलीवुड में फैली गंदगी को उजागर करने का काम किया हो। इससे पहले भी वे ऐसा करती आई हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड के खिलाफ जंग छेड़ दी है। वह बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के पीछे छिपे काले सच पर से धीरे-धीरे पर्दा उठा रही हैं। फिर चाहे वो बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन हो, इंडस्ट्री के उपर हावी होता भाई भतीजावाद हो या छोटे शहरों से आए कलाकारों के साथ हो रहा भेदभाव हो।

कंगना इन मुद्दों को लेकर सच बाहर लाने का काम कर रही हैं। ये बात फिल्म उद्योग से जुड़े कुछ लोगों को नागवार भी गुजरी रही है। वे दबी जुबान में कंगना का विरोध भी कर रहे हैं। वहीं कुछ ने अभी भी चुप्पी ही साdh रखी है, लेकिन कंगना को इससे कहां फर्क पड़ने वाला है।

यह भी पढ़ें: दुनिया का अनोखा मंदिर, यहां के चमत्कारी कुंड में स्नान से होता है कुष्ठ रोग का इलाज

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं कंगना

कंगना रोज बॉलीवुड को लेकर ट्वीट पर ट्वीट किये जा रही हैं। कंगना ने आज फिर से ट्वीट करते हुए लिखा, "शो बिजनेस पूरी तरह जहरीला है, यह दुनिया को यकीन दिलाता है कि रोशनी और कैमरे की दुनिया किसी की जिंदगी चलाने और उसे वैकल्पिक वास्तविकता में यकीन करने देती है, उनका खुद का एक छोटा सा बुलबुला, इस आभासीपन को महसूस करने के लिए आध्यात्मिक तौर पर बहुत मजबूत होने की जरूरत है।"



यह भी पढ़ें: सड़क से संसद तक किसानों का हल्ला बोल, 3 अध्यादेशों के खिलाफ प्रदर्शन

कंगना पहले भी बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर रखती आई हैं बेबाकी से राय

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली कंगना ने खुद बॉलीवुड में फैली गंदगी को उजागर करने का काम किया हो। इससे पहले भी वे ऐसा करती आई हैं।

वे बॉलीवुड से जुड़े हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखती हैं। जहां तक कंगना के बॉलीवुड पर हमले की बात है तो हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा था कि फिल्म जगत सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।

यह भी पढ़ें: कांपी धरती: नेपाल से बिहार तक भूकंप, तेज झटकों के बाद भागे लोग

कंगना रनौत और संजय राउत की फोटो(सोशल मीडिया)

कंगना और शिवसेना में जुबानी जंग जारी

गौरतलब है कि कंगना रनौत और शिवसेना के बीच इन दिनों जुबानी जंग छिड़ी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में जिस तरह से कंगना महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड पर सवाल उठा रही हैं। उससे शिवसेना और बॉलीवुड का एक बड़ा वर्ग कंगना के विरोध में उतर आया है। सोशल मीडिया में इसको लेकर दोनों तरफ से खूब बयानबाजी भी हो रही है।

बीएमसी द्वारा कंगना के बंगले में तोड़फोड़ करने के बाद से जुबानी जंग और भी तेज हो गई है। कंगना ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर इस पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी दी है और अपनी सुरक्षा का मुद्दा उठाया है जबकि शिवसेना का कहना है कि कंगना क्या करती हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

यह भी पढ़ें: क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत तक Vivek Chauhan कर रहे हैं हर दिल पर राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News