डॉक्टरों से अभद्रता करने वालों की अब खैर नहीं, गृहमंत्री अमित शाह ने कही ये बड़ी बात

कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर डॉक्टरों पर पथराव और अभद्रता की घटना पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

Update: 2020-04-22 07:20 GMT

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर डॉक्टरों पर पथराव और अभद्रता की घटना पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस तरह की घटनाओं पर जल्द रोक नहीं लगाई गई तो वे विरोध प्रदर्शन करने के लिए बाध्य होंगे। मामला गृह मंत्रालय तक जा पहुंचा है।

अमित शाह करेंगे बड़ा ऐलान: अब खुद भगवान ने माँगी है सुरक्षा

आज गृहमंत्री अमित शाह ने डॉक्टरों से बात कर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिया। जिसके बाद आईएमए ने अपना सांकेतिक विरोध प्रदर्शन वापस ले लिया है।

अमित शाह ने कहा, ' डॉक्टरों के साथ अभद्रता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगी। हर वक्त उनके लिए अनुकूल माहौल सुनिश्चित करना हम सभी की जिम्मेदारी है।

मैंने डॉक्टरों को आश्वासन दिया है कि मोदी सरकार उनकी हिफाजत के लिए प्रतिबद्ध है और उनसे प्रस्तावित विरोध पर पुनर्विचार करने की अपील की है।'

अमित शाह का सोनिया गांधी पर निशाना, कहा- 14 दिसंबर की रैली में दिया भड़काऊ भाषण

वहीं सांकेतिक प्रदर्शन को वापस लेते हुए आईएमए ने कहा कि आज हमारी गृह मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और अधिकारियों से अच्छे माहौल में वार्तालाप हुआ है। गृह मंत्री अमित शाह पूरे मामले पर नजर बनाये हुए हैं।

भारत सरकार ने डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाने की बात कही है। जिसके बाद हमें भी सरकार की बातों पर भरोसा है, इसलिए हम अपना प्रदर्शन वापस ले रहे हैं।

बता दे कि डॉक्टरों पर हो रहे हमले के विरोध में आईएमए ने आज रात 9 बजे सांकेतिक प्रदर्शन और कल काला दिवस मनाने का फैसला किया था।

ये भी पढ़ें...कोरोना का कहर: डॉक्टरों ने चिट्ठी से अमित शाह को लगाई गुहार, कहा-सड़क…

Tags:    

Similar News