लॉकडाउन में मछली बेचने वाली महिला ने 140 गरीब परिवारों को कराया भरपेट भोजन

जब पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। लॉकडाउन में अभी भी बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनके पास सरकारी मदद सही ढंग से नहीं पहुंच पा रही है। ऐसे लोगों की मदद के लिए समाज के बीच में से ही कुछ लोग आगे आ रहे हैं।

Update: 2020-04-24 11:45 GMT

नई दिल्ली: जब पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। लॉकडाउन में अभी भी बहुत से ऐसे लोग हैं, जिनके पास सरकारी मदद सही ढंग से नहीं पहुंच पा रही है। ऐसे लोगों की मदद के लिए समाज के बीच में से ही कुछ लोग आगे आ रहे हैं।

कर्नाटक में एक महिला ने आगे आकर लोगों की मदद का बीड़ा उठाया है। ये महिला मछली बेचने का काम करती है। धंधा मंदा होने के बाद भी उसने 140 गरीब परिवारों को खाना बांटा। महिला का नाम शारदका है। उसके बारें में जब लोगों को जानकारी हुई तो हर तरफ उसकी चर्चा शुरू हो गई। उसकी इस दरियादिली को देखकर पुलिस ने उसे सम्मानित करने का निर्णय लिया।

लॉकडाउन की मुश्किलें, भाजपा विधायक ने पहुंचाया फल व इफ्तार का सामान

उडुपी के डिप्टी कमिश्नर जी जगदीशा ने शारदका को सम्मानित किया है। जगदीशा के अनुसार शारदका मछली बेंचती हैं और उसी से उन्होंने 30 हजार रुपये सेविंग कर रखे थे। लेकिन लॉकडाउन के चलते कुछ गरीब परिवारों को खाना नसीब नहीं हो रहा था।

तभी शारदका ने अपने पैसों से 140 गरीब परिवारों को चावल बांटे। महिला की इस दरियादिली को देखकर हर कोई हैरान है. डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि हमने उन्हें सम्मानित किया है। समाज में ऐसे लोगों की आज बहुत ही ज्यादा जरूरत है।

ये भी पढ़ें...लॉकडाउन में आपको बचाना है अपने स्मार्टफोन के डेटा को तो सेटिंग में करें ये चेंजिंग

Tags:    

Similar News