भीषण हादसे से कांपा महाराष्ट्र: एक्सप्रेसवे पर मौत का मंजर, आपस में टकराईं गाड़ियां

पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने हादसे में मारे गए पांच लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया है।

Update: 2021-02-16 03:38 GMT
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी जारी है। आज पेट्रोल की कीमत में 29 से 30 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है, तो वहीं डीजल में 35 से 38 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुबंई में दर्दनाक हादसा हो गया है। यह हादसा मुबंई-पुणे एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की जोरदार टक्कर के चलते हुआ है। इसमें पांच की मौत हो गई है, तो वहीं 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल सोमवार देर रात को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कई गाड़ियों की आपस में टक्करा हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत की जानकारी सामने आई है। व

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने हादसे में मारे गए पांच लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया है।

जलगांव में 15 मजदूरों की मौत

इससे पहले सोमवार को हाराष्‍ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा हुआ था। सोमवार सुबह हुए इस हादसे में 15 मजदूरों की मौत हो गई थी। इतनी मौतों के बाद चारों तरफ हाहाकार मच गया था। प्रदेश के जलगांव जिले के यावल तालुका में वाहन पलटने की वजह से दर्दनाक हादसा हुआ था।

ये भी पढ़ें...किसान आंदोलन: गाजीपुर बॉर्डर पर पाठशाला शुरू, बच्चों को पढ़ा रहे राकेश टिकैत

मिली जानकारी के मुताबिक, जलगांव के यावल के पास पपीते से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया जिसकी वजह से हादसा हुआ। पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की तरफ जा रहा था। घटना की सूचना मिलते गी मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस शवों को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें...BJP नेता सोनाली फोगाट के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों की रिवॉल्वर भी ले गए चोर

15 मजदूरों की मौके पर ही मौत

जलगांव में सोमवार की सुबह पपीते से भरा ट्रक रावेल की तरफ से तेजी से जा रहा था। जैसे ही ट्रक यावल के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के पलटते ही तेज आवाज हुई जिसके बाद आस पास के लोग मदद के लिए दौड़कर पहुंचे। प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक में कुछ मजदूर भी सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक में बैठे 15 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं दो घायल हो गए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News