सुरक्षा में बड़ी चूक: करुणानिधि के घर में घुसा नकाबपोश, पत्नी पर तान दी बंदूक

तमिलनाडु के पूर्व सीएम और डीएमके पार्टी के प्रमुख एम. करुणानिधि के घर पर सोमवार (13 फरवरी) को एक नकाबपोश घुस गया और उनकी पत्नी पर बंदूक तान दी।

Update: 2017-02-13 21:35 GMT
सुरक्षा में बड़ी चूक: करुणानिधि के घर में घुसा नकाबपोश, पत्नी पर तान दी बंदूक

चेन्नई: तमिलनाडु के पूर्व सीएम और डीएमके पार्टी के प्रमुख एम. करुणानिधि के घर की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, करुणानिधि के घर पर सोमवार (13 फरवरी) को एक नकाबपोश घुस गया और उनकी पत्नी पर बंदूक तान दी।

हालांकि बाद में पता चला कि वह टॉय गन थी। फिलहाल वह नकाबपोश पुलिस की हिरासत में है लेकिन किसी हाई प्रफाइल नेता के घर इस तरह किसी का घुस जाना सुरक्षा में बड़ी सेंध है।

इस मामले में करुणानिधि या उनके परिवार के किसी सदस्य की तरफ से कोई बयान अब तक नहीं आया है। पुलिस के मुताबिक, 73 साल का नकाबपोश व्यक्ति करुणानिधि के घर में छिपा हुआ था, जहां करुणानिधि की पत्नी रजाथी अम्‍मल अपनी बेटी कनिमोझी के साथ रहती हैं।

कनिमोझी राज्यसभा सांसद हैं। नकाबपोश ने रजाथी अम्‍मल पर टॉय गन तानकर उनसे पैसों की मांग की। पैसे देने का वादा करके रजाथी अम्‍मल कमरे से बाहर निकल आईं और ड्यूटी पर तैनात सिक्यॉरिटी स्टाफ को अलर्ट कर दिया। नकाबपोश को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News