महबूबा मुफ्ती को झटका: पकड़ी गई पीडीपी अध्यक्ष, तत्काल रोका प्रशासन ने

महबूबा मुफ्ती ने कहा, "मुझे स्थानीय प्रशासन द्वारा आज रामबिरा नाले में जाने से रोक दिया गया। यह वह जगह है जहां अवैध निविदाओं के माध्यम से रेत निष्कर्षण बाहरी लोगों के लिए आउटसोर्स किया गया है और स्थानीय लोगों को क्षेत्र से वर्जित किया गया है। भूमि और संसाधनों को भारत सरकार द्वारा लूटा जा रहा है

Update: 2020-11-21 10:27 GMT
दरअसल शुक्रवार को महबूबा जब अपने घर से कहीं जाने के लिए निकल रहीं थी तो उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों ने उन्हें बाहर जाने की परमिशन नहीं दी।

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को प्रशासन ने रामबिरा नाले से जाने से रोका गया है। बता दें कि रामबिरा नाले में अवैध निविदाओं के माध्यम से रेत निष्कर्षण बाहरी लोगों के लिए आउटसोर्स किया गया है और स्थानीय लोगों को क्षेत्र से वर्जित किया गया है। इस दौरान पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती वहां पहुंची, लेकिन पीडीपी ने आरोप लगाया है कि प्रशासन ने महबूबा मुफ्ती को रामबिरा नाले से जाने पर रोक लगा दी है।

महबूबा मुफ्ती को स्थानीय प्रशासन ने रामबिरा नाले जाने से रोका

महबूबा मुफ्ती ने कहा, "मुझे स्थानीय प्रशासन द्वारा आज रामबिरा नाले में जाने से रोक दिया गया। यह वह जगह है जहां अवैध निविदाओं के माध्यम से रेत निष्कर्षण बाहरी लोगों के लिए आउटसोर्स किया गया है और स्थानीय लोगों को क्षेत्र से वर्जित किया गया है। भूमि और संसाधनों को भारत सरकार द्वारा लूटा जा रहा है जिसमें हमारे लिए अवमानना ​​के अलावा कुछ नहीं है।"



यह भी पढ़ें: शाह का मिशन तमिलनाडु: भाजपा की वेल यात्रा से मची हलचल, साथ होंगे रजनीकांत

महबूबा ने बीजेपी पर लगाया आरोप

महबूबा ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, "यह नया कश्मीर का उनका विकृत विचार है। रेत माफिया दिन के उजाले में काम कर रहे हैं, फिर भी हमें चुप रहने की उम्मीद है। एक नेता के रूप में, इन शिकायतों को स्पष्ट करने की मेरी जिम्मेदारी है। लेकिन बीजेपी मेरे अधिकारों का हनन कर रही है और मेरे ऊपर अंकुश लगा रही है।"



यह भी पढ़ें: नहीं भूलेंगे महाभारत-रामायण: गजब का था वो दौर, क्या आपको भी याद वो दिन

अधिकार और पहचान के खिलाफ दांत और नाखून लड़ेंगे- मुफ्ती

जम्मू-कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए मुफ्ती ने कहा, "जम्मू-कश्मीर के खुली हवा को जेल में बदल दिया गया है, लेकिन हम अपनी गरिमा, अधिकार और पहचान पर इस हमले के खिलाफ दांत और नाखून लड़ेंगे।"



दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News