Delhi News: राजधानी दिल्ली में मासूम 'हिमालय' की चाकू से गोदकर हत्या, बदमाशों ने ऐसे रची थी साजिश

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में हत्या, छिनैती के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं । ताजा मामला दिल्ली के द्वारका, डाबरी थानाअंतर्गत महावीर एन्क्लेव का है जहां एक युवक कि सोने की चेन छीनने के दौरान चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।

Update:2023-12-21 23:46 IST

राजधानी दिल्ली में मासूम 'हिमालय' की चाकूओं से गोदकर हत्या, बदमाशों ने ऐसे रची थी साजिश: Video- Newstrack

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली में हत्या, छिनैती के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं । ताजा मामला दिल्ली के द्वारका, डाबरी थानाअंतर्गत महावीर एन्क्लेव का है जहां एक युवक कि सोने की चेन छीनने के दौरान चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने चेन छीनने के दौरान 'रूपक गौतम' उर्फ 'हिमालय' नाम के युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। राहगीरों की मदद से उसके दोस्तों ने घायल युवक को पास के दीनदयाल अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले का संज्ञान लेते हुए क्षेत्र की पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि 'रूपक गौतम' उर्फ 'हिमालय', थानाअंतर्गत- द्वारका डाबरी, महावीर एन्क्लेव का रहने वाला 17 दिसंबर की शाम को तकरीबन 7 बजे के आस पास अपनी मां से 20 रुपये लेकर नाई की दुकान के लिए निकला था। रास्ते में दो भाई 'आर्यन' और 'शौर्यान' पुत्र लाखन, 'रूपक' उर्फ 'हिमालय' के गले से सोने की चेन छीनने लगे 'रूपक' उर्फ 'हिमालय' ने विरोध किया तो दोनों में कहा सुनी हो गई। कुछ लोगों के समझाने पर मामला शांत हुआ।

बहला फुसलाकर बदमाशों ने 'हिमालय' को जाल में फंसाया

कुछ समय बाद युवक 'रूपक' उर्फ 'हिमालय' अपनी गली में आकर अपने दोस्तों के साथ खड़ा हो गया। तकरीबन 15 से 20 मिनट बाद दोनों भाई 'आर्यन' और 'शौर्यान' अपने पिता 'लाखन' के साथ आए और 'रूपक' उर्फ 'हिमालय' को बहला फुसलाकर अपने साथ कुछ दूर पर यह कहकर ले गए कि मेरे 'पापा तुमसे कुछ बात करना चाहते हैं।'

मृतक: 'रूपक' उर्फ 'हिमालय': File photo

बदमाशों ने कर दिया 'हिमालय' पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला

'रूपक' उर्फ 'हिमालय' को अपने साथ गली में कुछ दूर ले जाने के बाद, दोनों भाईयों 'आर्यन' और 'शौर्यान' ने अपने पिता 'लाखन' के साथ मिलकर, युवक 'रूपक' उर्फ 'हिमालय' पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया जिसमें कुछ अज्ञात लड़के भी शामिल थे जो लात घूसों से मारने लगे। 'रूपक' उर्फ 'हिमालय' के दोस्तों ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया।

डॉक्टरों हिमालय को मृत घोषित कर दिया

चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले में 'रूपक' उर्फ 'हिमालय' गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा जिसके बाद हमलावर 'रूपक' उर्फ 'हिमालय' के गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गए। रूपक गौतम उर्फ हिमालय को गंभीर अवस्था में उसके दोस्त और पड़ोसी अंकित दीनदयाल अस्पताल लेकर भागे जहां डॉक्टरों जांच के बाद मृत्यु घोषित कर दिया।


एफआइआर दर्ज 

पिता ने बताया कि 'हिमालय' मुम्बई में जॉब करता था और कुछ दिनों के लिए छुट्टियां बिताने दिल्ली आया था। मामले का संज्ञान लेते हुए क्षेत्र की पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News