पासपोर्ट से छेड़छाड़ और स्टाम्प धोखाधड़ी मामले में 6 गिरफ्तार

पुलिस ने फर्जी आव्रजन स्टाम्प और 62 पासपोर्ट जारी करने में संलिप्तता के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है और 28 फर्जी स्टाम्प बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में इंग्लिश लैंग्वेज टीचिंग सिस्टम (आईईएलटीएस) के कोच सौरभ, हर्बल उत्पाद के व्यावसायी विक्की तथा दो एजेंट सचिन कुमार तथा मुकेश गोयल शामिल हैं।

Update: 2019-04-07 15:12 GMT

नई दिल्ली: पुलिस ने फर्जी आव्रजन स्टाम्प और 62 पासपोर्ट जारी करने में संलिप्तता के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है और 28 फर्जी स्टाम्प बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों में इंग्लिश लैंग्वेज टीचिंग सिस्टम (आईईएलटीएस) के कोच सौरभ, हर्बल उत्पाद के व्यावसायी विक्की तथा दो एजेंट सचिन कुमार तथा मुकेश गोयल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें...दिल्ली की जीत में चमके रबादा और अय्यर, आरसीबी की लगातार छठी हार

उन्होंने बताया कि कनाडा जाने के इच्छुक दंपति रवीन्द्र सिंह और पत्नी सुनीता कुमारी को एजेंटों से फर्जी स्टाम्प हासिल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (आईजीआई एयरपोर्ट) संजय भाटिया ने बताया कि एक और दो मार्च की दरम्यानी रात को दो भारतीय नागरिक सुनीता कुमार और रवीन्द्र सिंह के पास फर्जी भारतीय आव्रजन स्टाम्प होने का संदेह होने की शिकायत मिली। वे एयर कनाडा से कनाडा जाने वाले थे।

यह भी पढ़ें...आंधी पानी से हुए नुकसान का आकलन कर राहत पहुंचाए जिलाधिकारी: CM योगी

उन्होंने बताया कि उनके यात्रा दस्तावेज की जांच के दौरान पता चला कि आव्रजन यात्री लॉग में दंपति की यात्रा का कोई इतिहास नहीं था और उनके पासपोर्ट में लगा आव्रजन स्टाम्प फर्जी है।

Tags:    

Similar News