लड़कियों सावधान! दूर रहें इस साइट से, बनाया जा रहा अश्लील वीडियो

इंटरनेट, देश में क्या विदेश में भी हर व्यक्ति की सबसे ज्यादा जरूरतो में से एक है, बहुत से लोग इंटरनेट का इस्तेमाल अच्छे के लिए करते है, तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इंटरनेट के द्वारा नाबालिग लड़कियों को फंसाने का कार्य करते हैं।

Update: 2023-05-04 16:57 GMT

नई दिल्ली: इंटरनेट, देश में क्या विदेश में भी हर व्यक्ति की सबसे ज्यादा जरूरतो में से एक है, बहुत से लोग इंटरनेट का इस्तेमाल अच्छे के लिए करते है, तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इंटरनेट के द्वारा नाबालिग लड़कियों को फंसाने का कार्य करते हैं।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

इसी से जुड़े मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़कियों से वेबकैम से बहुत बड़ी संख्यां में अश्लील वीडियो बनया जा रहा है।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

संस्था इंटरनेट वॉच फाउंडेशन की रिपोर्ट में यह बात सामने आया है कि इस साल 2019 में ही ऐसे 22000 मामलों का पता चला है। इन सभी मामलों में सेल्फ जेनरेटेड वेबकैम वीडियो की बात सामने आई है।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया...

हालांकि इन सभी वीडियो को इंटरनेट से रिमूव कर दिया गया है। अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इंग्लैंड में ही ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां 11 से 13 साल तक की नाबालिग लड़कियों को ट्रैप में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

रिपोर्ट में यह कहा गया कि ज्यादातर लड़कियां को लगता है कि वो जो वीडियो बना रही है, उसको केवल उसका बॉयफ्रेंड और दोस्त ही देखेंगे, लेकिन इन वीडियो को बाद में पोर्न साइट पर डाल दिया जाता है।

यह भी पढ़ें. लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

साथ बा साथ यह बात भी सामने आयी है कि कई बार दूसरे साइड वेब कैमरा पर मौजूद शख्स लड़कियों को धोखे में रखकर भी उसके वीडियो को लीक कर देते हैं, कई दफे इनके ट्रैप में फंसकर लड़कियां अलग-अलग वेबसाइट पर लाइव आकर भी अश्लील हरकत कर रही होती हैं।

Tags:    

Similar News