बिहार में मोदी-मोदी: फिर चुनावी सभा में गरजे पीएम, बोले यहां चुनाव का मतलब हिंसा

बिहार वो दिन भूल नहीं सकता, जब चुनाव को इन लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया था। इनके लिए चुनाव का मतलब था- चारों तरफ हिंसा, हत्याएं, बूथ कैप्चरिंग। जो लोग गरीबों की बात करते हैं लेकिन अपने राज में उन्होंने अपने नाते रिश्तेदारों के महल बनवाने का काम किया।

Update: 2020-11-03 08:10 GMT
बिहार वो दिन भूल नहीं सकता, जब चुनाव को इन लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया था। इनके लिए चुनाव का मतलब था- चारों तरफ हिंसा, हत्याएं, बूथ कैप्चरिंग। जो लोग गरीबों की बात करते हैं लेकिन अपने राज में उन्होंने अपने नाते रिश्तेदारों के महल बनवाने का काम किया।

पटना। बिहार में चल रहे मतदान क बीब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अटरिया में एक रैली को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि बिहार की पवित्र भूमि ने ठान लिया है कि अब बिहार को नई ऊंचाई पर पहुंचाएंगे। मोदी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि बिहार के लोगों ने जंगलराज को, डबल-डबल युवराजों को सिरे से नकार दिया है।

ये भी पढ़ें...एयर स्ट्राइक-कांपे आतंकी: 50 खूंखारों पर आसमान से गिरे बम-गोले, हो गए टुकड़े-टुकड़े

कौन बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध

प्रधानमंत्री ने कहा बिहार वो दिन भूल नहीं सकता, जब चुनाव को इन लोगों ने मजाक बनाकर रख दिया था। इनके लिए चुनाव का मतलब था- चारों तरफ हिंसा, हत्याएं, बूथ कैप्चरिंग। जो लोग गरीबों की बात करते हैं लेकिन अपने राज में उन्होंने अपने नाते रिष्तेदारों के महल बनवाने का काम किया।

उपस्थिति लोगों को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि आज जो लोग एनडीए विरोध में लोग खड़े हैं, वो इतना कुछ खाने-पीने के बाद अब फिर से बिहार को लालच भरी नजरों से देख रहे हैं, लेकिन बिहार की जनता जानती है कि कौन बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें...चीनी सेना का खात्मा: इन सारे देशों की तैयारी शुरू, बड़ी-बड़ी मिसाइल कर देंगी तबाह

फोटो-सोशल मीडिया

बिहार में गुंडागर्दी हार रही

उन्होंने कहा कि बिहार में अहंकार हार रहा है, परिश्रम फिर जीत रहा है। आज बिहार में घोटाला हार रहा है। मोदी ने कहा कि लोगों का हक फिर जीत रहा है। आज बिहार में गुंडागर्दी हार रही है।

उन्होंने कहा, अगर बिहार में पहले जैसे ही हालात होते, तो सच मानिए, गरीब मां का ये बेटा कभी प्रधानमंत्री नहीं बन पाता, आपका प्रधान सेवक नहीं बन पाता। आज जब गरीब को अपना अधिकार मिला है। तो उसने देश की राजनीति की दिशा तय करने की कमान भी खुद संभाल ली है।

ये भी पढ़ें...कानपुर: घाटमपुर विधानसभा उपचुनाव में 11 बजे तक 14.76 प्रतिशत मतदान

चुनाव आयोग को लाख-लाख बधाई

मोदी ने कहा कि बिहार अब उन लोगों को पहचान चुका है, जिनका एकमात्र सपना है कि किसी तरह लोगों को डराकर अफवाह फैलाकर, लोगों को बांटकर किसी भी तरह से सत्ता हथिया लेना है। उन्होंने कहा, देश के कई स्थानों पर आज उप-मतदान चल रहे हैं.

बिहार में भी कई जगह चुनाव चल रहा है। चुनाव लोकतंत्र का बड़ा उत्सव होता है. इस उत्सव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना हर नागरिक की जिम्मेदारी है. यही उज्ज्वल भविष्य की गारंटी भी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव आयोग को भी बधाई देते हुए कहा कि कोरोना जैसे कठिन समय में इतनी सावधानियों के साथ चुनाव कराने के लिए मैं देश के चुनाव आयोग को लाख-लाख बधाई।

ये भी पढ़ें...आतंकी हमलों से तबाही: ताबड़तोड़ धमाकों से कांपे देश, मुस्लिम आतंक की उठी आवाज

Tags:    

Similar News