मंत्री समेत 23 विधायकों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप, मुख्यमंत्री ने कही ये बड़ी बात

देश में कोरोना वायरस तांडव कर रहा है। अब इस बीच पंजाब से बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्य में अब तक 23 विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इन विधायकों में कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं।

Update: 2020-08-26 14:08 GMT
मंत्री समेत 23 विधायकों को हुआ कोरोना, मचा हड़कंप, मुख्यमंत्री ने कही ये बड़ी बात

चंडीगढ़: देश में कोरोना वायरस तांडव कर रहा है। अब इस बीच पंजाब से बड़ी खबर सामने आ रही है। राज्य में अब तक 23 विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इन विधायकों में कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक में राज्य में कोरोना के हालात पर चर्चा की है। इस दौरान उन्होंने यह जानकारी दी।

सीएम अमरिंदर ने कहा कि अगर विधायकों और मंत्रियों की यह स्थिति है, तो कोई सिर्फ कल्पना कर सकता है कि जमीन पर स्थिति कितनी गंभीर है। उन्होंने कहा कि परीक्षाओं के लिए यह समय अनुकूल नहीं है।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को जीएसटी, नीट-जेईई परीक्षा को लेकर गैर बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की। इस दौरान अमरिंदर सिंह ने नीट-जेईई की परीक्षा कराए जाने के केंद सरकार के फैसले का विरोध किया।

यह भी पढ़ें...अमेरिका से कांपा चीन: वायुसेना का अभ्यास, ‘नो-फ्लाई जोन’ में यूएस का जासूसी विमान

इस बैठक में 7 गैर बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने फैसला किया है कि वे सितंबर में होने वाली NEET और JEE परीक्षा के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। इन सात राज्यों के मुख्यमंत्रियों का कहना कोरोना संकट के दौरान वे NEET और JEE परीक्षा कराने के केंद्र के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे।

यह भी पढ़ें...नई शिक्षा नीति 2020 पर अहम चर्चा, शुरू हुई तैयारी, मौजूद रहेंगे ये लोग

इस बैठक में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का कहना था कि कोर्ट जाने से पहले मुख्यमंत्रियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करनी चाहिए और परीक्षाओं को टालने की मांग करनी चाहिए। गौरतलब है कि NEET की परीक्षा 13 सितंबर को होनी तो वहीं JEE की परीक्षा 1 से 6 सितंबर को होगी।

यह भी पढ़ें...भारत का होगा सामना: पाकिस्तान-चीन को टक्कर देगी हमारी सेना, अद्भुत होगा दृश्य

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News