Rajya Sabha Election: यूपी में राज्यसभा चुनाव का रिजल्ट जारी, BJP की 8 और सपा की 2 सीट पर जीत

Written By :  Jugul Kishor
Written By :  aman
Update: 2024-02-27 06:30 GMT
Live Updates - Page 3
2024-02-27 10:04 GMT

सपा का भविष्य अंधकारमय- केशव प्रसाद मौर्या

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 'बीजेपी सभी आठ सीटें जीतेगी। आज ये स्पष्ट हो गया कि समाजवादी पार्टी कुनबे में अंतर्कलह का स्तर क्या है? अगर, देश के विकास के लिए किसी ने बीजेपी उम्मीदवारों को वोट दिया होगा, तो हम उनका स्वागत करते हैं, लेकिन समाजवादी पार्टी का भविष्य अंधकारमय है।'

2024-02-27 10:02 GMT

संजय सेठ बोले- मैं अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हूं

उत्तर प्रदेश से बीजेपी उम्मीदवार संजय सेठ ने दावा किया है कि, 'मैं अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हूं। पहले दिन से ही मेरे पास संख्या बल था। इसलिए मैंने राज्यसभा चुनाव लड़ा'।

2024-02-27 09:25 GMT

Rajya Sabha Election Live: ब्रजेश पाठक के साथ वोट डालने पहुंचे सपा के बागी विधायक

Rajya Sabha Election Live: उत्तर प्रदेश में अब तक कुल 382 वोट पड़ चुके हैं। सपा के सभी बागी विधायक बृजेश पाठक के साथ वोट देने गये हैं। 

2024-02-27 09:23 GMT

Rajya Sabha Election Live: शिवपाल यादव बोले - भटकी हुई आत्माएं शांत हुईं

Rajya Sabha Election Live: राज्यसभा में जारी मतदान के बीच सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव की प्रतिक्रिया सामने आयी है। उन्होने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि अब अंतरात्मा के साथ- साथ सम्पूर्ण आत्मा की जांच क्षेत्र की जनता करेगी ताकि ऐसी भटकती हुई आत्माएं हमेशा के लिए शांत हो जाएं।

2024-02-27 08:05 GMT

Rajya Sabha Election Live: अखिलेश यादव ने राज्यसभा की तीसरी सीट पर मानी हार, कही ये बड़ी बात

Rajya Sabha Election Live: राज्यसभा चुनाव के लिए हो रहे मतदान के बीच अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है। अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि हमारी राज्यसभा की तीसरी सीट दरअसल सच्चे साथियों की पहचान करने की परीक्षा थी और ये जानने की कि कौन-कौन दिल से PDA के साथ और कौन अंतरात्मा से पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यकों के ख़िलाफ़ है। अब सब कुछ साफ़ है, यही तीसरी सीट की जीत है।


2024-02-27 07:56 GMT

Rajya Sabha Election Live: सपा का दावा, राजभर के विधायक ने उनकी पार्टी को किया वोट

Rajya Sabha Election Live: समाजवादी पार्टी में इस समय भगदड़ मची हुई है। इस बीच सपा विधायक ने दावा किया है कि जफराबाद से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक जगदीश नारायण राय ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में वोट डाला है।

 

2024-02-27 07:44 GMT

Rajya Sabha Election Live: पल्लवी पटेल ने सपा प्रत्याशी को किया वोट

Rajya Sabha Election Live: समाजवादी पार्टी विधायक पल्लवी पटेल ने राज्यसभा चुनाव पर कहा, मैं PDA हूं, PDA की बात करती हूं, मैंने रामजीलाल सुमन को वोट किया है। मैंने PDA को वोट किया है। 

2024-02-27 07:25 GMT

Rajya Sabha Election Live: भाजपा के आठों प्रत्याशी जीतेंगे : राजा भैया

Rajya Sabha Election Live: जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष और रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने राज्यसभा चुनाव पर कहा, हमने कल ही स्पष्ट कर दिया था कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक भाजपा के मतदाता के पक्ष में मतदान करेगा। भाजपा के आठों प्रत्याशी जीतेंगे। 

2024-02-27 07:00 GMT

Rajya Sabha Election Live: कर्नाटक में बीजेपी को झटका

Rajya Sabha Election Live: कर्नाटक में राज्यसभा चुनाव के बीच भारतीय जनता पार्टी को भी बड़ा झटका लगा है। बीजेपी विधायक एसटी सोमाशेखर ने कांग्रेस के प्रत्याशी जीसी चंद्रशेखर के पक्ष में वोटिंग की है।

Tags:    

Similar News