राकेश टिकैत क्यों हुए वायरलः दिया था ये बयान, लोगों ने लिया निशाने पर

कृषि बिल के खिलाफ अब भी किसानों का प्रदर्शन जारी हैं। इसी बीच आंदोलन पर बैठे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने किसानों को लेकर एक बयान जारी किया था । जिसपर इस फिल्म डायरेक्टर ने रियेक्ट किया ।

Update: 2021-03-19 05:45 GMT
आंदोलन कर रहे किसानों को भी लगे टिका, राकेश टिकैत के इस बयान पर ये बॉलीवुड डायरेक्टर भड़के

नई दिल्ली: कृषि बिल के खिलाफ अब भी किसानों का प्रदर्शन जारी हैं। इसी बीच आंदोलन पर बैठे भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने किसानों को लेकर एक बयान जारी किया है। उन्होंने मांग की है कि सीमाओं पर कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को कोरोना की वैक्सीन मिलनी चाहिए। जिसपर बॉलीवुड के डायरेक्टर अशोक पंडित ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राकेश टिकैत पर किया गुस्सा व्यक्त

डायरेक्टर अशोक पंडित ने राकेश टिकैत के बयान पर गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा- हलवा है क्या कि तुमको उधर ही भेज दे ! उनके इस रिएक्शन के बाद से कई लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है।

एक यूजर ने अशोक पंडित के पोस्ट पर लिखा- हलवा खुद बना कर खा रहे हैं। वैक्सीन के लिए चुनी सरकार को कह रहे हैं।

वही एक अन्य यूजर ने लिखा- आपको पेंशन भी दो हर महीने।

ये भी पढ़ें : West Bengal Election 2021: इनके वोटों पर है भाजपा टीएमसी दोनों की नजर

सरकार से की ये माग

बता दें, किसान महीनों से केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं। उनका कहना है कि इन कानूनों को वापस लिया जाए। वहीं, देश में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। इसके लिए देश में कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत अभी 60 वर्ष से ऊपर की आयु के लोगों और 45 वर्ष के ज्यादा के लोग जो किसी खास तरह की बीमारियों से जूझ रहे उन्हें टीका लगाया जा रहा है। जिसे लेकर राकेश टिकैत ने किसानों को टिका लगाने की बात कही है।

उनका कहना है कि सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों को टीका लगाना चाहिए। उन्होंने सरकार से मांग की है कि महीनों से यहां विरोध करने वाले लोगों को टीका लगाया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें : पहली बार RSS की बैठक नागपुर से बाहर, कौन बनेगा नंबर दो

Tags:    

Similar News