'बुला लो मेरे PS को, गलती की है तो कर लो गिरफ्तार’, NEET पेपर लीक मामले पर तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी

Tejashwi Yadav Reaction On NEET Case: नीट पेपर लीक को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंन अपने सचिव प्रीतम कुमार को लेकर कहा कि अगर उसने गलती की है तो उसे गिरफ्तार कर लें।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-06-21 09:24 GMT

Tejashwi Yadav Reaction On NEET Case: नीट परीक्षा परिणाम में हुई गड़बड़ी को लेकर देश में बवाल मचा हुआ है। जगह-जगह एनटीए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। बीते दिन यानी गुरुवार को बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने राजद नेता तेजस्वी यादव के सचिव प्रीतम कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रीतम ने नीट पेपर लीक मामले में मास्टरमाइंड यादवेंदु के लिए गेस्ट हाउस बुक किया था। अब इस पर तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर पीएस प्रीतम की गलती है तो सरकार उसे गिरफ्तार कर ले मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

ये सिर्फ विजय सिन्हा का बयान है: तेजस्वी यादव

NEET पेपर लीक मामले में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और मौजूदा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनके पर्सनल सेक्रेटरी की भूमिका सामने आने के बाद आज एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उसकी गलती है तो सरकार उसे गिरफ्तार कर ले, मुझे कोई दिक्कत नहीं है। तेजस्वी ने आगे कहा कि PA, PS सबको मुख्यमंत्री बुलाएं और पूछताछ करलें। EOU ने कुछ नहीं कहा है हमारे PS को लेकर, ये तो सिर्फ विजय सिन्हा का बयान है। उन्होंने कहा कि 'ये लोग किंगपिन को बचाना चाहते हैं और इसी वजह से पूरे मामले को डाइवर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि आरोपी की तस्वीर सम्राट चौधरी के साथ सामने आई है, उस पर क्या बोलेंगे? मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि पेपर लीक का मास्टरमाइंड अमित आनंद है, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

कौन हैं तेजस्वी के पीएस प्रीतम कुमार?

नीट पेपर लीक मामले को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने जिस प्रीतम कुमार पर गेस्ट हाउस बुक करने का आरोप लगाया है, वह बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। अगस्त 2022 में उन्हें नई पदस्थापना मिली और राजद नेता तेजस्वी यादव का निजी सचिव (सरकारी) बनाया गया। जानकारी के अनुसार, प्रीतम कुमार के पिता का नाम सुभाष चंद्र निराला है। बता दें, प्रीतम बिहार के मुंगेर के रहने वाले हैं।

Tags:    

Similar News