पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर के मर्डर केस में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में 9 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने शेखर की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है। अपूर्वा से पिछले तीन दिनों से पूछताछ जारी थी।

Update:2019-04-24 11:24 IST

नई दिल्ली: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में 9 दिन बाद दिल्ली पुलिस ने शेखर की पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया है। अपूर्वा से पिछले तीन दिनों से पूछताछ जारी थी।

यह भी पढ़ें......पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हुई हत्या

पुलिस के शक की सुई तीन लोगों रोहित की पत्नी, उसके ड्राइवर और नौकर पर थी। सूत्रों की मानें तो पुलिस को दिए बयान में पत्नी ने दावा किया की रात वो शेखर के साथ अंतरंग थी और हो सकता है कि मुंह और गला दबा गया हो। रोहित शेखर हत्याकांड में पुलिस के सामने रोहित शेखर की पत्नी ने जो दावा किया वो चौकानें वाला था।

यह भी पढ़ें......रोहित शेखर मर्डर केस, शक के घेरे में परिवार, पत्नी से हुई पूछताछ

सूत्रों के मानें तो अपूर्वा ने बताया कि 15-16 अप्रैल की रात वो रोहित के कमरे में गई थी। वो रोहित के साथ अंतरंग थी। हो सकता है कि रोहित का गला और मुंह दब गया हो जिससे उसकी मौत हो गई हो। हालांकि पुलिस का मानना है कि एक वकील होने के नाते उसे पता है कि कानून से कैसे बचना है इसलिए वो ये दावा हत्या को एक दुर्घटना बताने के लिए कर रही हो।क्योंकि रोहित उस वक्त बेहद नशे में था और अगर ऐसा हुआ भी तो अपूर्वा उसे तुरंत अस्पताल क्यों नहीं ले गई।

Tags:    

Similar News