Jammu & Kashmir : राजौरी में सुरक्षाबलों का वाहन खाई में गिरा, कई जवान घायल

Jammu & Kashmir : जम्मू कश्मीर में राजौरी के मंजाकोट इलाके में मंगलवार की देरशाम सेना का वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया, जिससे कई जवान घायल हो गए हैं।

Newstrack :  Network
Update:2024-09-17 22:53 IST

सांकेतिक फोटो (Pic - Social Media)

Jammu & Kashmir : जम्मू-कश्मीर के राजौरी क्षेत्र में सुरक्षाबलों का वाहन असंतुलित होकर खाई में गिर गया, जिससे कई जवान घायल हो गए हैं। इन सभी घायल जवानों को राजौरी के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये हादसा उस समय हुआ, जब पहाड़ी के किनारे वाहन जा रहा था और अचानक असंतुलित हो गया। बता दें कि इससे पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में राजौरी के मंजाकोट क्षेत्र में सड़क किनारे जा रहा सुरक्षाबलों का वाहन गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में 6 कमांडो  घायल हो गए हैं, जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। वहीं बचाव कर्मियों का दल आनन-फानन में आ गया और जवानों को बाहर निकाला। इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

पहले भी हो चुका हादसा

बता दें कि इससे पहले कठुआ में बड़ा हादसा हुआ था। इस दौरान सीआरपीएफ का वाहन खाई में पलट गया था, जिससे चार जवान घायल हो गए थे। भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सतीश शर्मा की रैली थी, इस रैली के समर्थन में केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह पहुंचे थे। केंद्रीय मंत्री को सुरक्षा कवर देने के लिए सीआरपीएफ के जवान जा रहे थे, इसी दौरान बिलावर के पास हादसा हो गया था। हादसे में बाद घायलों को सेना के विशेष अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अफसरों ने बताया था कि वाहन का पहिया फट जाने के कारण यह हादसा था। इससे पहले पुंछ में एक जवान की तब मौत हो गई थी, जब वह मोटर साइकिल से अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। इस दौरान उसकी मोटर साइकिल खाई में गिर गई थी।

Tags:    

Similar News