शंख की आवाज से खत्म हो जाते हैं वायरस, कोरोना पर बीजेपी नेता ने दिया ऐसा बयान

महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रवक्ता शाइना एनसी ने रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान ताली-थाली बजाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान की सराहना की है। उन्होंने कहा कि पुराणों के हिसाब से घंटी और शंख की आवाज से बैक्टीरिया, वायरस आदि मर जाते है।

Update: 2020-03-21 10:59 GMT

नई दिल्ली: महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रवक्ता शाइना एनसी ने रविवार को जनता कर्फ्यू के दौरान ताली-थाली बजाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान की सराहना की है। उन्होंने कहा कि पुराणों के हिसाब से घंटी और शंख की आवाज से बैक्टीरिया, वायरस आदि मर जाते है।

शाइना एनसी ने ट्वीट कर कहा कि हमारे नेता नरेंद्र मोदी बिल्कुल अलग हैं, वह प्रशंसा के हकदार हैं। उन्होंने आगे लिखा कि पुराणों के हिसाब से घंटी और शंख की आवाज से बैक्टीरिया, वायरस आदि मर जाते हैं। इसलिए पूजा के समय हमलोग घंटी और शंख बजाते हैं। उन्होंने कहा कि 120 करोड़ लोगों के घंटी, शंख, ताली, बर्तन बजाने के पीछे कितनी बड़ी सोच है मोदी जी की। हालांकि ट्विटर पर शाइना एनसी के बयान का मजाक भी बनाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...स्वास्थ्य मंत्री की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, कनिका के साथ पार्टी में थे मौजूद

कोरोना वायरस के संकट को लेकर पीएम मोदी ने गुरुवार को देश को संबोधित किया था। पीएम मोदी ने 22 मार्च को देशवासियों से जनता कर्फ्यू का पालन करने के लिए कहा था। पीएम मोदी के इस आह्वान का देश की जनता ने और विभिन्न क्षेत्रों की तमाम हस्तियों ने पूरा साथ दिया और इस कदम की प्रशंसा की।

यह भी पढ़ें...मजदूरों के लिए खुशखबरी: सीएम योगी का बड़ा एलान, तुरंत मिलेंगे 1 हजार रुपये

देश की जनता को इस कर्फ्यू के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पीएम मोदी यहीं नहीं रुके वे सोशल मीडिया पर लगातार एक ऐसा काम कर रहे हैं जो लोगों में जनता कर्फ्यू को लेकर अपडेट तो दे ही रहा है। इसके साथ ही साथ कई लोगों में जोश का संचार भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें...एयरपोर्ट पर कोरोना पॉजिटिव थीं कनिका! FIR के दावों पर उठे ये सवाल…

पीएम मोदी ने कहा था कि रविवार 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक देशवासी जनता कर्फ्यू का पालन करें। जनता कर्फ्यू का मतलब है जनता के लिए, जनता द्वारा खुद पर लगाया गया कर्फ्यू। 22 मार्च को हमारा ये प्रयास, हमारे आत्म-संयम, देशहित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक प्रतीक होगा। 22 मार्च को जनता-कर्फ्यू की सफलता, इसके अनुभव, हमें आने वाली चुनौतियों के लिए भी तैयार करेंगे।

Tags:    

Similar News