जानिए क्यों पाकिस्तान फिल्में देखकर भारत से कर रहा है जंग की तैयारी?

उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने ये इंटरव्यू जियो टीवी को दिया है। इस इंटरव्यू का जो हिस्सा वायरल है, उसमें वो कहते दिख रहे हैं कि ‘आईएसबीआर की फिल्म मैंने पूरी देखी है।

Update: 2019-09-06 11:44 GMT

इस्लामाबाद: पाकिस्तान फ़िल्में देखकर भारत से स्मार्ट वार(युद्ध) करने की योजना बना रहा है। ऐसा हम नहीं कह रहे है बल्कि खुद पाकिस्तान सरकार के मंत्री शेख राशिद ये बातें कह रहे है।

उनका एक इंटरव्यू सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने ये इंटरव्यू जियो टीवी को दिया है। इस इंटरव्यू का जो हिस्सा वायरल है, उसमें वो कहते दिख रहे हैं कि ‘आईएसबीआर की फिल्म मैंने पूरी देखी है।

हमारे पास एटॉमिक वॉर के अलावा कोई उपाय नहीं है। इसे एटॉमिक वॉर कह लीजिए या स्मार्ट वॉर कह लीजिए। उधर मुसलमान भी हैं। हमारी टारगेटेड सोच होनी चाहिए। ज्यादा बड़ा वेपन नहीं यूज कर सकते। अगर कोई पाकिस्तान की सरहदों की तरफ बढ़ता है तो हमारे पास ऐसे स्मार्ट बम हैं, जो सिर्फ उस एरिया को टारगेट करेगा।’

ये भी पढ़ें...पाकिस्तानियों शर्म करो! अब मासूम बच्ची के साथ की गंदी हरकत

पाकिस्तान ऐसे स्मार्ट बम का इस्तेमाल करेगा, जो सिर्फ हिंदुओं को मारेगी, मुसलमानों को नहीं। उन्होंने आगे कहा कि पाक सरकार ने बाकायदा फिल्में देखकर ये सीख हासिल की है कि किस तरह से ऐसा युद्ध लड़ा जाए, जिसमें भारत के मुसलमानों को नुकसान नहीं पहुंचे।

शेख राशिद ने अपनी हरकतों से पाकिस्तान की खूब भद्द पिटवाई है’ सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में उनकी थू-थू हो रही है।’ शेख राशिद की कारिस्तानियों की चर्चा पाकिस्तान की सोशल मीडिया में भी खूब हो रही है।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान की गंदी हरकत! हिन्दू लड़कियों को इस तरह कर रहा इस्तेमाल

पाक प्रेस क्लब में बैन किये शेख राशिद

अब तक केवल भारत के खिलाफ बोलने वाले पाकिस्‍तानी रेल मंत्री शेख राशिद के बोल खुद पर ही भारी पड़ गया। नेशनल प्रेस क्‍लब (एनपीसी) में रेल मंत्री शेख राशिद के कवरेज व प्रवेश पर अस्‍थायी तौर पर रोक लगा दी गई है। डॉन के अनुसार, उनपर एक पत्रकार के अपमान का आरोप है जिसका कैंसर के लिए इलाज किया जा रहा है।

एनपीसी अध्‍यक्ष शकील करार की जियो टीवी वीडियो पत्रकार नसीर से मुलाकात के बाद यह फैसला लिया गया। कैंसर पीड़ित पत्रकार का इलाज रावलपिंडी स्‍थित बेनजीर भुट्टो अस्‍पताल में किया जा रहा है। प्रेस क्‍लब ने प्रेस रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें...हिट हो रहीं भारत-पाक रिश्तों पर बनीं भोजपुरी फिल्में

Tags:    

Similar News