पिता बना दरिंदा: अपनी 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, रिश्ते हुए तार-तार

राजधानी शिमला में इंसानियत और रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। यहां 6 साल की बच्ची के साथ रेप का केस सामने आया है। इस केस में आरोप बच्ची के पिता पर ही लगे हैं।

Update: 2020-08-08 10:31 GMT
पिता बना दरिंदा: अपनी 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, रिश्ते हुए तार-तार

शिमला। राजधानी शिमला में इंसानियत और रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। यहां 6 साल की बच्ची के साथ रेप का केस सामने आया है। इस केस में आरोप बच्ची के पिता पर ही लगे हैं। फिलहाल आरोपों के चलते स्थानीय पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

ये भी पढ़ें... मिडिल क्लास को तोहफा: मोदी सरकार ने किया बड़ा ऐलान, लेकर आई ये नियम

6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप

ताजा मिली जानकारी के मुताबिक, शिमला से 100 किमी दूर रामपुर तहसील में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला ये मामला सामने आया है। झाकड़ी क्षेत्र में पिता पर अपनी 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा है।

पिता पर आरोप है कि पिता कई दिनों तक मासूम से दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ओमापति जम्वाल ने इसकी पुष्टि की। आरोपी की उम्र मात्र 23 साल है और उसके तीन बच्चे हैं।

ये भी पढ़ें...आग ने मचाई तबाही: हादसे से दहल उठा पूरा गुजरात, दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

बच्ची अपने पिता के साथ रहती

स्थानीय पुलिस के अनुसार, आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है, उसकी पत्नी मायके में रहती है। मासूम बच्ची अपने पिता के साथ रहती है। घटना के बारे में एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूत्रों से इस दरंदगी का पता चला था।

फिर उसके बाद डीएसपी रामपुर, अभिमन्यू वर्मा ने छानबीन शुरू की। एक टीम बनाई, जिसमें लेडी कॉन्सटेबल के अलावा आशा वर्कर, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और वार्ड सदस्य को शामिल किया। टीम पीड़िता के घर पहुंची और बच्ची से बातचीत की।

ये भी पढ़ें...क्या झूठा था विधायक खरीद-फरोख्त का दावा, आखिर SOG ने क्यों बंद कर दिया केस?

बच्ची ने बताई कहानी

पीड़ित बच्ची ने टीम को आपने ऊपर बीती सारी कहानी सुनाई। तथ्यों को वैरिफाई करने के बाद रात को खनेरी अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवाया गया।

टीम की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसका मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले में आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें...विमान हादसे की सच्चाई: बच सकती थी सबकी जान, DGCA ने दी थी चेतावनी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News