गजब! डकैत ने नेता के बेटे को किया अगवा तो नेताजी ने उसके मां-बाप को उठवा लिया

Update: 2017-07-31 10:18 GMT

सतना: मध्य प्रदेश में एक डाकू ने समाजवादी पार्टी के नेता के बेटे को अगवा किया तो नेता जी ने उस डाकू के मां-बाप को अगवा कर लिया मामला सतना जिले का है।

सतना के सपा नेता संतू सिंह के बेटे को डकैत बबली कोल के गिरोह ने 30 जुलाई को अगवा कर लिया था। संतू अपने ऊपर लगे इन आरोपों से इंकार कर रहे हैं। पुलिस भी नेता से ही सहमत है। लेकिन स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया की कोल के मां-बाप को संतू सिंह ने अगवा करवा उसे 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

ये भी देखें:सावन में सौभाग्य बढ़ाता है हरा रंग, पति-पत्नी में बढ़ता है प्यार, मिटते हैं गम

जब संतू से इस बारे में सवाल किये गए तो उन्होंने कहा कि हमने 24 घंटे का अल्टीमेटम पुलिस, प्रशासन और डकैत तीनों को दिया है। कहा जा रहा है कि कोल ने बेटे के बदले 50 लाख की फिरौती मांगी है। संतू के बेटे को मध्य प्रदेश और यूपी बार्डर से अगवा किया गया है और उसे सतना में ही कहीं छुपा के रखा है। दोनों पक्षों में बातचीत चल रही है। डकैत कोल को नेता की ओर से आश्वासन दिया गया है कि यदि उनके बेटे विजय को बिना नुकसान पहुंचाए छोड़ दिया गया तो उसके मां-बाप को छोड़ दिया जाएगा।

ये भी देखें:GOOD NEWS: बढ़ी इनकम टैक्स रिटर्न भरने की डेट, ये है नई डेटलाइन

संतू सिंह ने बताया कि 30 जुलाई को वो अपने कुछ साथियों के साथ करवी से वापस लौट रहे थे। जब रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण उन्होंने अपनी गाड़ी रोक दी। जब काफी समय तक गेट नहीं खुला तो उनका बेटा विजय गार्ड को देखने के लिए उसके केबिन में गया। जहां पहले से मौजूद 4 बंदूकधारियों ने उसे बंधक बना लिया। उन लोगों ने हम पर भी बंदूक तान दी और बेटे को वहां से लेकर चले गए।

इस मामले में अब ये देखना होगा कि पुलिस, डकैत और नेता जी का अगला कदम क्या होगा।

 

Tags:    

Similar News