धमाके में उड़ी सेना: आतंकियों ने ताबड़तोड़ फेंके बम, श्रीनगर में भयानक हमला

आतंकियोें ने एक बार फिर सेना के काफिलों पर हमला किया है। श्रीनगर में आतंकियों ने नापाकियत का परिचय देते हुए सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खुशीपोरा इलाके में आतंकियों ने भारतीय सुरक्षाबलों के काफिले पर ग्रेनेड फेंके हैं।

Update: 2020-11-26 09:29 GMT
धमाके में उड़ी सेना: आतंकियों ने ताबड़तोड़ फेंके बम, श्रीनगर में भयानक हमला

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियोें ने एक बार फिर सेना के काफिलों पर हमला किया है। श्रीनगर में आतंकियों ने नापाकियत का परिचय देते हुए सुरक्षाबलों को अपना निशाना बनाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खुशीपोरा इलाके में आतंकियों ने भारतीय सुरक्षाबलों के काफिले पर ग्रेनेड फेंके हैं। आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में सुरक्षाबलों के 2 जवानों के घायल होने की खबर आ रही है। फिलहाल ये हमला आज और अभी ही हुआ है।

ये भी पढ़ें... ताकतवर मिसाइल तैयार: चीन-पाकिस्तान में मच गई हलचल, सेना से कांप रहे दुश्मन

भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला

श्रीनगर में आतंकवादियों ने भारतीय सुरक्षाबलों पर हमला बोला है। ग्रेनेड बम फेंके जाने पर सेना के दो जवान की हालत गंभीर हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले पिछले शनिवार को पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर सीज फायर का उल्लंघन किया था। जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा(LOC) पर भारतीय जवानों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए जाबड़तोड़ गोलाबारी की है। पाकिस्तानी सेना पूंछ में नियंत्रण रेखा से लगे हुए कस्बा और किरनी सेक्टर में भारतीय चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए गोलाबारी कर रहे हैं। लेकिन पाकिस्तानी सेना की इस हरकत का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...कांप उठी चीनी सेना: अमेरिका से आई ताकतवर चीज, अब क्या करेंगे सारे दुश्मन देश

सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी

बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने पिछले मंगलवार को भी पुंछ के कस्बा, किरनी और शाहपुर सेक्टर में भारतीय चौकियों और रिहायाशी इलाकों को निशाना बनाते हुए सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की थी।

हालांकि जब भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की तो पाकिस्तान ने गोलीबारी बंद कर दी थी, लेकिन आज फिर से उसने गोलीबारी करनी शुरू कर दी है।ऐसे में सैन्य अधिकारियों का कहना है कि भारतीय सेना सीमा पर पूरी सतर्कता बरत रही है। सेना पाकिस्तान की हर हरकत पर नजर बनाए हुए है।

ये भई पढ़ें...भारत पर चीनी मिसाइलें: घुस गया इतना अंदर तक दुश्मन, अलर्ट हुई सेना

Tags:    

Similar News