सुशांत केस: आखिर रिया को है किस बात का डर, वकील मानशिंदे ने CBI से की ये मांग

उधर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सीबीआई से दोबारा से मेडिकल टीम गठित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि तस्वीरों के आधार पर एम्स के डॉक्टर का यह कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत कि मौत 200 प्रतिशत गला घोटने से हुई है। यह एक खतरनाक ट्रेंड हैं।

Update: 2020-09-26 13:31 GMT
रिया के अलावा, इस केस में अभी तक उसके भाई शौविक चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत, दीपिका पादुकोण से पूछताछ की गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई, एनसीबी और ईडी के अफसर दिन-रात बिना रुके जांच कर रहे हैं। सुशांत के परिजनों की तरह ही वे भी चाहते हैं कि सुशांत ने वाकई में ख़ुदकुशी की थी या फिर उसकी हत्या हुई थी।

इसके बारे में देश की जनता को भी पूरा सच पता चलना चाहिए। जब से सुशांत सिंह की मौत मामले में बॉलीवुड के कुछ बड़े एक्टर, एक्ट्रेस, और फिल्म निर्माण से जुड़े निर्माताओं और निर्देशकों के नाम आए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

अभी तक इन बड़े नामों से हो चुकी है पूछताछ

तब से एनसीबी के अधिकारियों के भी कान कान खड़े हो गये हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के बाद कई बड़े नामों का पता चला है। जो ड्रग्स के नशे में लिप्त हैं। एनसीबी एक-एक करके सभी को सम्मन भेजकर पूछताछ करने के लिए अपने दफ्तर बुला रही है।

यह भी पढ़ें…कोरोना के खिलाफ जंग में हथियार बनेगा ‘गंगाजल’, बीएचयू के वैज्ञानिकों की बड़ी तैयारी

रिया के अलावा, इस केस में अभी तक उसके भाई शौविक चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत, दीपिका पादुकोण से पूछताछ की गई है। इनसे दोबारा भी सवाल जवाब के लिए बुलाया जा सकता है।

उधर सुशांत डेथ केस में मेडिकल जांच के लिए सीबीआई ने एम्स के डॉक्टरों की टीम का भी गठन किया है जो किसी भी समय इस मामले की जांच करके अपनी रिपोर्ट सीबीआई को सौंप सकती है।

यह भी पढ़ें…भारत-चीन के बीच समझौता! LAC पर सैनिकों की तैनाती पर रोक, सुधरेंगे हालात

सुशांत राजपूत और रिया चक्रवर्ती की फोटो(सोशल मीडिया

तस्वीर देखना बयानबाजी करना गलत: वकील मानशिंदे

उधर रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सीबीआई से दोबारा से मेडिकल टीम गठित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि तस्वीरों के आधार पर एम्स के डॉक्टर का यह कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत कि मौत 200 प्रतिशत गला घोटने से हुई है। यह एक खतरनाक ट्रेंड हैं। उन्हें अंदेशा है कि जांच को निष्पक्ष तरीके से नहीं किया जा रहा है। इसलिए उन्होंने नये मेडिकल टीम की घटन की मांग की है।

उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत राजपूत केस में डॉ. गुप्ता की अध्यक्षता वाली टीम एम्स डॉक्टरों की टीम में से एक डॉक्टर का तस्वीर के आधार पर ये कहना है 200 प्रतिशत हत्या हुई है। ये एक खतरनाक ट्रेंड हैं और ये बंद होना चाहिए।

यह भी पढ़ें…भारत ने नेपाल की अक्ल लगाई ठिकाने, गलती करने के बाद अब पछतावे का कर रहा दिखावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

 

 

Tags:    

Similar News