सुशांत सुसाइड केस: महाराष्ट्र सरकार ने सीबीआई जांच की मांग ठुकराई, बताई ये वजह

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग को महाराष्ट्र सरकार ने ठुकरा दिया है।  महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि इस मामले में सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है।

Update: 2020-07-29 16:56 GMT

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग को महाराष्ट्र सरकार ने ठुकरा दिया है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि इस मामले में सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है। मुंबई पुलिस इसकी जांच में सक्षम है। बता दें कि इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कई नेता और एक्टर पहले ही कर चुके हैं।

सुशांत की रिया: MTV से हुई करियर की शुरुआत, ऐसा रहा फिल्मी सफर

पटना में केस दर्ज

सुशांत के पिता ने उसके सुसाइड के लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया है। जिसके बाद उन्होंने पटना में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में जांच करने के लिए बिहार पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई पहुंच चुकी है। यहां की पुलिस से उनसे इस मामले से जुड़ी जानकारियां मांगी है।

पटना में केस दर्ज होने के बाद, रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है। उन्होंने अपनी अर्जी में पटना में दर्ज मामले की जांच मुंबई में ट्रांसफर करने की मांग की है। उनका कहना है कि इस मामले की जांच पहले से ही मुंबई पुलिस कर रही है।

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत पर तमाम सवाल उठे और बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और लॉबिंग की बात सामने निकलकर आई।

सुशांत की GF को जेल: पटना पुलिस पहुंची मुंबई, ले सकती है ट्रांजिट रिमांड पर

कई कलाकारों से हो चुकी है पूछताछ

इस केस में फिल्म और टीवी सीरियल से जुड़े कई कलाकारों और निर्देशकों से मुंबई पुलिस सवाल जवाब कर चुकी है। पूछताछ का ये सिलसिला अभी भी जारी है।

इस मामले में फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनावत से भी पूछताछ होनी है। उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजेवाद और सुशांत के खिलाफ कुछ फ़िल्मी हस्तियों पर लाबिंग करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है।

सुशांत सुसाइड: अमित शाह से की थी CBI जांच की मांग, अब ऐसे खुद ही फंसीं रिया

Tags:    

Similar News