लॉकडाउन आगे बढ़ा: 31 अगस्त तक बंद रहना होगा घरों में, होंगे सख्त नियम

देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकारे हार मान चुकी है। ऐसे में तमिलनाडु में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए राज्य में 31 अगस्त की आधी रात तक लॉकडाउन का विस्तार किया गया है।

Update: 2020-07-30 08:11 GMT

नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए राज्य सरकारे हार मान चुकी है। ऐसे में तमिलनाडु में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए राज्य में 31 अगस्त की आधी रात तक लॉकडाउन का विस्तार किया गया है। जीं हां तमिलनाडू में फिर से करीब 1 महीने का लॉकडाउन लगा दिया है। इस दौरान केवल जरूरी सेवाओं को ही छूट दी जाएगी, लेकिन राज्य में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लागू रहेगा।

ये भी पढ़ें... हादसे से कांपे लोग: सड़क पर उड़ गए परिवार के चीथड़े, नहीं बचा कोई

देश पर मुसीबतों का पहाड़

देश के सभी राज्य भीषण मुसीबतों का सामना कर रहे हैं। कहीं महामारी का भीषण आतंक तो कहीं बाढ़ की चपेट में तबाह होती लाखों जिंदगियां। ऐसे में देश की जनता के लिए ये काफी कठिनाईयों भरा समय है। इन हालातों में तमिलनाडू राज्य सरकार ने संक्रमण पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया है।

तमिलनाडू कोरोना अपडेट

राज्य में कोरोना वायरस महामारी के ताजा आकड़ों के बारे में जानकारी देते हैं। तमिलनाडु में बुधवार को कोरोना महामारी के 6426 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 2.34 लाख के आंकड़े को पार कर गई।

ये भी पढ़ें...सेना पर चली गोलियां: नहीं रहे हमारे ये जवान, आतंकियों ने खेला खूनी खेल

संक्रमितों की संख्या 2 लाख 34 हजार 114

साथ ही बीते 24 घंटों में कुल 60,794 सैंपल की जांच की गई। वहीं 57490 सक्रिय मरीज है जिनका अस्पताल और कोविड सेंटर में इलाज चल रहा है।

ऐसे में तमिलनाडु के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के मुताबिक, राज्य में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 6426 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 2 लाख 34 हजार 114 हो गई। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के कारण 82 लोगों की मौत हुई, जिसके बाद मौत का आंकड़ा 3741 हो गया।

ये भी पढ़ें...आत्माओं पर विश्वास करती हैं रिया, सुशांत के पुराने घर में दिखता था भूत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News