दोस्त बना हैवान: सिर्फ शराब के लिए नहीं मिला चखना, कर दिया खौफनाक काम

तमिलनाडु के चेंगलपुरा जिले के गुडुवनचेरी शहर में 38 साल के एक शख्स ने कथित तौर पर अपने 43 साल के दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह थी शराब के साथ खाने की व्यवस्था ना करना।

Update: 2020-05-11 13:37 GMT
दोस्त बना हैवान: सिर्फ शराब के लिए नहीं मिला चखना, कर दिया खौफनाक काम

चेन्नई: आपने सुना होगा कि शराब लोगों की जान ले लेती है। लेकिन क्या ये सुना है कि शराब की वजह से किसी ने किसी की जान ले ली हो। एक ऐसी ही घटना सामने आई है तमिलनाडु से। जहां एक शख्स ने अपने दोस्त की हत्या केवल इसलिए कर दी क्योंकि वह शराब के साथ चखने का इंतजाम नहीं कर पाया।

दोस्त ने चाकू मार की हत्या

पूरी घटना तमिलनाडु के चेंगलपुरा जिले के गुडुवनचेरी शहर की बताई जा रही है। जहां 38 साल के एक शख्स ने कथित तौर पर अपने 43 साल के दोस्त की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह थी शराब के साथ खाने की व्यवस्था ना करना। जी हां, हालांकि हत्यारे वासु को अभी तक पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: स्पेस में फटा रूसी रॉकेट, टुकड़ों से सैटेलाइट्स को खतरा

दोनों दोस्तों की थी शराब पीने की योजना

जानकारी के मुताबिक, दोनों दोस्त रियल एस्टेट बिजनेस में ब्रोकर के तौर पर काम करते थे। इसके अलावा ज्यादा आमदनी पाने के लिए कैब ड्राइविंग और फूल बेचने का काम किया करते थे। लॉकडाउन में शराब की बिक्री को मिली छूट के बाद दोनों ने शराब पीने की योजना बनाई।

दोनों दोस्तों की योजना थी कि विनायगाम को शराब खरीदनी थी और वासु नाम के दोस्त को चखने के लिए बतख का मांस बनाना था। वासु ने अपने दोस्त विनायगाम को शराब पीने के लिए एक खेत में बुलाया। जब दोनों शराब पीने बैठे तो वासु ने विनायगाम को बताया कि वह बतख का मांस नहीं लाया है।

यह भी पढ़ें: फिर बजी खतरे की घंटी, कोरोना के नए केस मिलने से ग्रीन जोन की उम्मीद टूटी

मौके से फरार हुआ दोषी

इस पर विनयगाम को खुब गुस्सा आया। बतख का मांस ना लाने को लेकर दोनों के बीच खूब बहस छिड़ गई और देखते ही देखते इस बहस ने लड़ाई का रुप ले लिया। वासु ने कथित तौर पर विनयगाम को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया।

बाद में एक राहगीर ने विनयगाम क शव खेत में पड़े देखा तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। अब तक दोषी वासु पुलिस की पकड़ में नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: एक्टर का निधन: इसमे निभाया है अहम किरदार, कैंसर ने ले ली जान

Tags:    

Similar News