तेजस्वी का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- CM आवास में खोल लें शराब का ठेका

तेजस्वी यादव ने शराब का मुद्दा उठाते हुए कहा था, "कथित शराबबंदी में बिहार में 1 करोड़ लीटर से ज्यादा शराब बरामद हुई। अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि घर-घर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए कितनी अरब-खरब लीटर शराब राज्य में पहुँच चुकी होगी?"

Update: 2021-03-17 06:28 GMT
तेजस्वी का नीतीश पर बड़ा हमला, कहा- CM आवास में खोल लें शराब का ठेका

पटना: बिहार में आरएस राय के भाई द्वारा चलाए जा रहे स्कूल से अवैध शराब की बरामदगी को लेकर आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी यादव ने बुधवार को मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि अगर नीतीश सरकार मंत्री के भाई को 1 अप्रैल तक गिरफ्तार नहीं कर पाती है तो वे सीएम आवास में शराब का ठेका खोल लें।

सीएम नीतीश पर साधा निशाना

आपको बता दें कि 1 अप्रैल को बिहार में शराबबंदी के 5 साल पूरे होगें। इसे लेकर आरजेडी (RJD) नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा है, “बिहार की नीतीश सरकार 1 अप्रैल तक मंत्री रामसूरत राय के भाई को गिरफ्तार करे। अगर नीतीश जी शराब तस्करी में लिप्त मंत्री के भाई के परिसर में थाना खोलने में असहाय/असमर्थ है तो 1 अप्रैल को शराबबंदी लागू होने के 5 वर्ष बाद मुख्यमंत्री आवास में ही शराब का ठेका खोल लें इससे प्रदेश में कम से कम शराब का अवैध कारोबार तो नहीं होगा।"



अवैध शराब की बरामदगी पर बोले तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने बिहार में आरएस राय के भाई द्वारा चलाए जा रहे स्कूल से अवैध शराब की बरामदगी पर कहा, “मंत्री ने कहा कि उनका अपने भाई के साथ पिछले 10 वर्षों से कोई संपर्क नहीं है। लेकिन हमारे संवाददाता सम्मेलन के बाद उन्होंने स्वीकार किया कि उनका भाई स्कूल का मालिक है। उनके भाई को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?”

ये भी पढ़ें... हरियाणा में कांग्रेस विधायक के कई ठिकानों पर IT का छापा, टैक्स चोरी का आरोप

विधानसभा में तेजस्वी ने उठाया शराब का मुद्दा

बीते मंगलवार को विधानसभा में तेजस्वी यादव ने शराब का मुद्दा उठाते हुए कहा था, "कथित शराबबंदी में बिहार में 1 करोड़ लीटर से ज्यादा शराब बरामद हुई। अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि घर-घर डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए कितनी अरब-खरब लीटर शराब राज्य में पहुँच चुकी होगी? गोपालगंज शराब कांड में गरीबों को फाँसी की सज़ा सुना दी गई पर मंत्रियों पर कोई कार्रवाई नहीं होती।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News