लॉकडाउन दोबारा होगा लागू! सरकार कर रही विचार, जल्द आ सकता है फैसला

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को बताया कि राज्य में कोरोना के मामलों को देखते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने हैदराबाद में फिर से लॉकडाउन लगाने का प्रस्ताव रखा है जो कि अच्छा है।

Update: 2020-06-28 14:58 GMT

हैदराबाद: कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच पहले झारखण्ड और फिर गुवाहाटी में लॉकडाउन बढ़ाया गया तो वहीं अब हैदराबाद में लॉकडाउन लगाए जाने की तैयारी की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, तेलंगाना सरकार हैदराबाद में लॉकडाउन बढ़ाने पर विचार कर रही है। इसके लिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव समीक्षा बैठक कर फैसले पर विचार करेंगे।

तेलंगाना सरकार लॉकडाउन लगाने के फैसले पर कर रही विचार

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को बताया कि राज्य में कोरोना के मामलों को देखते हुए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग ने हैदराबाद में फिर से लॉकडाउन लगाने का प्रस्ताव रखा है जो कि अच्छा है। उन्होंने ये भी माना कि लॉकडाउन को दोबारा लगाना एक बड़ा फैसला है। ऐसे में सरकार की मशीनरी और लोगों को इसके लिए तैयार रहना होगा।

ये भी पढ़ें- चीन की ऐसी धोखेबाजी: 15 जून की प्लानिंग, सीमा पर पहले से ही रची थी ये साजिश

हालातों की करीब से समीक्षा के बाद लॉकडाउन पर आएगा कोई फैसला

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन दोबारा लगाने को लेकर सरकार दो तीन दिन हालात की करीब से समीक्षा करेगी। इसके बाद अगर जरूरत पड़ी तो होने वाली कैबिनेट बैठक में लॉकडाउन के प्रस्ताव पर विचार हो सकता है। इस दौरान लॉकडाउन के विकल्पों, इससे जुड़े अन्य मामलों पर भी चर्चा की जायेगी। इसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः उपचुनाव से पहले ही एमपी भाजपा में महाभारत, भाजपा नेता ने विजयवर्गीय को घेरा

तेलांगना में कोरोना के मामले

बता दें कि राज्य में अब तक 13 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले सामने आ चुके हैं। यहां 8 हजार से ज्यादा सक्रिय मामले हैं। तेलंगाना में अब तक 243 लोग कोविड-19 (Covid-19) के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं करीब पांच हजार लोग ठीक हुए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News