सेना का बड़ा हादसा: सौ मीटर खाई में गिरा वाहन, बुरी तरह घायल हुए जवान

उत्तराखंड में बदरीनाथ हाईवे से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। जहां पर बदरीनाथ हाईवे पर रविवार शाम सेना का वाहन हादसे का शिकार हो गया।

Update: 2020-08-02 13:24 GMT
Army vehicle fall into ditch

देहरादून: उत्तराखंड में बदरीनाथ हाईवे से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। जहां पर बदरीनाथ हाईवे पर रविवार शाम सेना का वाहन हादसे का शिकार हो गया। टंगणी के पास सेना का वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और करीब सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। इस घटना में तीन जवान घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: वाराणसी का बुरा हाल: स्ट्रेचर पर शव लेकर चल पड़े परिजन, मचा हाहाकार

सामग्री लेकर गौचर से औली जा रहा था सेना का वाहन

मिली जानकारी के मुताबिक, शाम करीब चार बजे सेना का वाहन, सामग्री लेकर गौचर से औली जा रहा था। इसी दौरान अचानक वाहन का नियंत्रण बिगड़ गया और वो सौ मीटर खाई में जा गिरा। इस घटना में तीन जवानों के घायल होने की खबर है। घायल जवानों को जोशीमठ में सेना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी BJP के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी कोरोना संक्रमित, होम क्वारंटीन में होगा इलाज

इससे पहले भी दो बार दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं सेना के वाहन

बता दें कि इस महीने में इससे पहले भी दो बार सेना के वाहन के खाई में गिरने की घटना सामने आ चुकी है। छह जुलाई और दस जुलाई को भी सेना का वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया था। साम्रगी को ले जाते वक्त सेना का वाहन खाई गिर गया था।

यह भी पढ़ें: प्याज बना खतरा: सैकड़ों लोगों की जान पर आई आफत, सभी अस्पताल में भर्ती

यूपी में बाढ़ का कहर: जान बचाकर भाग रहे लोग, 14 जिलों में पहुंचा पानी

रामलला का खाता: दान के लिए घनघना रहे फोन, भक्तों में दिखा रहा उत्साह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News