नई मुसीबत! देश के 15 राज्यों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मालूम हो, अभी भी मध्य महाराष्ट्र और कोकंण, गोवा के कुछ इलाकों में भारी बारिश की संभावना बनी हुई है। इसके अलावा पूर्वी राजस्थान में भी विभाग ने तेज बारिश की संभावना जताई है।

Update: 2019-08-03 04:04 GMT
नई मुसीबत! देश के 15 राज्यों में मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

नई दिल्ली: मौसम विभाग ने देश के 15 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी कर दिया है। बता दें, देश के कई राज्यों में आई बाढ़ की वजह से जन-जीवन का काफी नुकसान हुआ है। कई शहरों में अभी भी बाढ़ के हालात बने हुए हैं। मुंबई की कई जगहों पर 3 से 4 फीट पानी भर गया है। वहीं, अगले दो घंटे के अंदर दिल्ली-एनसीआर में तेज बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में इसलिए मची है खलबली, यहां जानें पूरा मामला

मौसम विभाग ने पूर्वी दिल्ली, उत्तर प्रदेश के मोदी नगर, गाजियाबाद, चपरौला, फरीदाबाद, पलवल, सोहाना, बिजनौर, रुड़की, जहांगीराबाद, गुलोठी, बुलंदशहर, अलीगढ़, अमरोहा और आसपास के इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई है। यही नहीं, विभाग ने मायानगरी में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में ‘कुछ बड़ा’ होने की आशंका, विपक्षी दलों की आपात बैठक

मालूम हो, अभी भी मध्य महाराष्ट्र और कोकंण, गोवा के कुछ इलाकों में भारी बारिश की संभावना बनी हुई है। इसके अलावा पूर्वी राजस्थान में भी विभाग ने तेज बारिश की संभावना जताई है। इस मामले में विभाग का कहना है कि पश्चिमी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, उत्तराखंड और ओडिशा के कई क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना अभी भी बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: J&K : इस खतरनाक हथियार के मिलने से मचा हड़कंप, तुरंत रोकी गई अमरनाथ यात्रा

Tags:    

Similar News