बंगाल में खूनी झड़प: मिदनापुर में बिगड़ा माहौल, फिर भिड़े TMC और भाजपा कार्यकर्ता

रविवार को बंगाल के मिदनापुर में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता फिर एक बार भिड़ गए हैं। दो हफ्ते पहले पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थक आपस में भिड़ गए थे।

Update: 2021-01-10 13:41 GMT

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तृण मूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच आये दिन हिंसक झड़प के मामले सामने आ जाते हैं। इसी कड़ी में रविवार को बंगाल के मिदनापुर में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता फिर एक बार भिड़ गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में कई लोग घायल हो गए और हालात फिर खराब हो गए। बता दें कि दो हफ्ते पहले पूर्वी मिदनापुर में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी और तृणमूल कांग्रेस के समर्थक आपस में भिड़ गए थे।

मिदनापुर में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता भिड़े

बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उसके पहले पार्टियों के बीच रंजिशे देखने को मिलने लगी। दरअसल, जब से टीएमसी नेता शुभेंदु अधिकारी ने पार्टी को छोड़ भाजपा ज्वाइन की है, मिदनापुर में हालात बिगड़े हुए हैं। कुछ दिन पहले ही . पूर्वी मिदनापुर में शुभेंदु अधिकारी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हो गयी थी।

ये भी पढ़ेंः अमरिंदर सरकार के खिलाफ BJP दे रही थी धरना, तभी पहुंच गए सैकड़ों किसान, फिर…

भाजपा में शामिल होने पर शुभेंदु अधिकारी पर हुआ था हमला

नाराज टीएमसी कार्यकर्ताओं ने शुभेंदु अधिकारी पर हमला कर दिया था, जिसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी गई। तब से अब तक शुभेंदु बीजेपी और टीएमसी समर्थकों के बीच तकरार सामने आ रही है।

नड्डा के काफिले पर भी हो चुका हमला

गौरतलब है कि इसके पहले दिसंबर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय बंगाल दौरे के दौरान उनके भी काफिले पर हमला हुआ था। बीजेपी की तरफ से सीधे टीएमसी पर हमले के लिए आरोप लगाए गए। गृह मंत्री अमित शाह ने तभी ट्वीट कर कहा था कि केंद्र सरकार इस हमले को पूरी गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा था कि बंगाल सरकार को इस प्रायोजित हिंसा के लिए प्रदेश की शांतिप्रिय जनता को जवाब देना होगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News