प्यार में अंधी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर मां-बाप सहित पांच की हत्या की

Update: 2016-09-04 14:29 GMT

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के नवादा गांव निवासी राजे सहित 4 लोगों की हत्या मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा किया। शादी में रुकावट बनने पर राजे की बेटी प्रीति ने ही अपने प्रेमी शानू के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी प्रीति और शानू का दरगाह पर चादर चढ़ाने गए सभी 8 लोगों की हत्या का प्लान था, लेकिन राजे, धर्मवती, प्रीति, सलीम और ओमपाल को ही कार में डाल पाए। प्रेमी के साथ प्रीति ने पांचों को कार सहित गंगनहर में धक्का दिया था। जबकि दरगाह पर खुद को बेहोश बताने वाले ललित, ललित की पत्नी शीतल और मामा राजेंद्र को क्लीन चिट देते हुए पुलिस ने दावा किया है कि यह हत्या सिर्फ प्रेम-प्रसंग के चलते की गई। दोनों आरोपियों को बुलंदशहर रेलवे स्टेशन से अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें ...शादीशुदा प्रेमी पर तेजाब फेंककर भाग खड़ी हुई प्रेमिका, पुलिस कर रही है तलाश

क्या था मामला?

एसपी देहात अभिषेक यादव ने बताया कि राजे की बेटी प्रीति (20 साल) का बीते चार साल से मुगीश उर्फ शानू पुत्र अय्यूब निवासी किठौर (मेरठ) के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसकी राजे के मकान में किराए ही दुकान थी। दोनों के प्रेम-प्रसंग की खबर जब ललित को लगी, तो उसने आरोपी शोनू की पिटाई की और मकान से निकाल दिया। इसके बाद वह बगल में ही किराए के मकान में रहने लगा।

भूतों का बहाना बना जाती थी दरगाह

इसके बाद प्रीति अपने ऊपर भूतों का साया होने की बात कहकर परिजनों के साथ दरगाह जाने लगी। वो यहीं प्रेमी से मिलती थी। प्रीति हर बार कोल्ड ड्रिंक में नशे की 2-3 गोली मिलाकर मां-बाप को पिलाती थी। 25 अगस्त की सुबह करीब 8:30 बजे राजे, अपनी पत्नी धर्मवती, बेटा ललित, बहू शीतल, बेटी प्रीति, साला राजेंद्र, राजेंद्र की पत्नी प्रीति, मौलवी सलीम के साथ बदायूं के लिए चले। कार ओमपाल की थी, जो 4 हजार रुपए में किराए पर ली गई थी।

ये भी पढ़ें ...हैवानियतः साली से किया रेप, प्राइवेट पार्ट्स पर मारी लात और मूंडा आधा सिर

30 नींद की गोलियां मिलायी कोल्ड डिंक्र में

एसपी ने बताया कि प्रेमी शानू भी उनके जाने के बाद अपनी सेंट्रो कार से बदायूं के लिए रवाना हो गया। राजे ने अनवर नामक व्यक्ति से 5 हजार में चादर और 11 हजार रुपए में कौव्वाली कराने की बात तय की। करीब 7 बजे प्रीति ने कोल्ड ड्रिंक में 30 नींद की गोलियां मिलाकर सभी को पिला दिया। शीतल के प्रिग्नेंट होने की वजह से उसे उल्टी हो गई और नशा नहीं हुआ, जबकि ललित ने कम कोल्ड ड्रिंक पी थी।

ये भी पढ़ें ...इंग्लैंड से आए NRI का गला रेतकर मर्डर, परिवार के साथ एक महीने आया था इंडिया

हर वक्त थी प्रेमी के साथ-साथ

जब सब पर नशा छाने लगा तो ललित ने पार्किंग से कार निकाली और अस्पताल लेकर जाने लगा। लेकिन प्रीति चादर चढ़ाने की जिद पर अड़ गई। अस्पताल जाने की बजाय ललित और राजेंद्र चादर चढ़ाने गए। इस दौरान प्रीति ने शोनू को बुला लिया। एसपी ने बताया कि शोनू ने ललित की जेब से कार की चाबी निकाली। उस दौरान शीतल भी वहीं मौजूद थी।

ये भी पढ़ें ...शाहजहांपुर में बच्चा चोर महिला साथी समेत गिरफ्तार, चोरी गया मासूम बरामद

पांचों को गंगनहर में फेंका

शोनू और प्रीति कार में बैठ गए और शीतल से कहा कि सभी को घर छोड़कर आते हैं। फिर बाकियों को लेकर जाएंगे। इसके बाद दोनों कार में बेहोश पड़े राजे, धर्मवती, सलीम, प्रीति और ओमपाल को गंगनहर में फेंक दिया। 26 और 27 अगस्त को राजे, धर्मवती, प्रीति और सलीम का शव मिल गया, लेकिन ओमपाल का पता नहीं चल पाया है।

Tags:    

Similar News