पहले शाह के बेटे पर आरोप लगाने वाले सिद्ध करें, फिर हो जांच : RSS

आरएसएस के सह सरकार्यवाहक दत्तात्रेय होसबाले ने कहा कि बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह के बेटे पर लगे आरोपों की जांच होनी चाहिए।

Update: 2017-10-12 06:32 GMT
अमित शाह के बेटे पर लगे आरोपों की होनी चाहिए जांच : RSS

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रेसिडेंट अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का मुनाफा कथित तौर पर 16,000 गुना बढ़ने के वेबसाइट 'द वायर' के खुलासे के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का मानना है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। लेकिन, आरोप लगाने वालों को आरोपों को सिद्ध भी करना चाहिए।

यह भी पढ़ें ... शाह के बेटे के बचाव में पीयूष, बोले- वेबसाइट पर ठोकेंगे 100 Cr. का केस

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुरुवार से शुरू हो रही तीन दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल बैठक से पहले आरएसएस के सह सरकार्यवाहक दत्तात्रेय होसबाले ने कहा कि किसी भी भ्रष्टाचार के आरोपों की आवश्यक जांच होनी चाहिए।होसबाले ने कहा कि प्रथम दृष्टया आरोपों के सिद्ध होने पर ही कार्रवाई हो सकती है। उससे पहले आरोप लगाने वालों को इन्हें सिद्ध करना चाहिए।

यह भी पढ़ें ... शाह के बेटे की संपत्ति पर खबर लिखने वाली वेबसाइट पर मानहानि का केस दर्ज

अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की तीन दिवसीय बैठक 12 से 14 अक्टूबर तक भोपाल के केरवा डेम क्षेत्र में शारदा विहार आवासीय विद्यालय में होगी। इस बैठक में संघ की बीते 6 महीने की गतिविधियों, आगामी कार्ययोजना और देश के वर्तमान हालात पर चर्चा होगी। बैठक में केरल में आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों व रोहिंग्या मुसलमानों के विषय पर भी चर्चा होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें ... यशवंत बोले- जय शाह का बचाव कर सरकार ने उच्च नैतिक आधार खो दिए

जनता ने स्वीकार की जीएसटी और नोटबंदी

-होसबाले ने नोटबंदी और जीएसटी के मसले पर कहा कि लोगों ने इन्हें स्वीकार कर लिया है

-आने वाले समय में इनके सकारात्मक नतीजे सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें ... ‘द वायर’ की खबर पर सिद्धार्थनाथ सिंह बोले- यही है ‘सुपारी जर्नलिज्म’

 

Tags:    

Similar News