PCS Virendra Kumar Mittal: चुनाव ड्यूटी के दौरान पीसीएस वीरेन्द्र कुमार मित्तल का निधन, मैनपुरी एसडीएम पद पर थे तैनात

PCS Virendra Kumar Mittal: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद से बड़ी खबर आ रही है। जिले डिप्टी कलेक्टर वीरेंद्र कुमार मित्तल का निधन हो गया है। जिस समय उनकी मौत हुई है वे उस दौरान यूपी नगर निकाय चुनाव में ड्यूटी का फर्ज निभा रहे थे।

Update:2023-05-04 16:11 IST
पीसीएस वीरेन्द्र कुमार मित्तल (सोशल मीडिया)

PCS Virendra Kumar Mittal: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद से निकाय चुनाव के बीच बड़ी खबर आ रही है। जिले के डिप्टी कलेक्टर वीरेंद्र कुमार मित्तल का निधन हो गया है। हालांकि जानकारी के मुताबिक वीरेंद्र कुमार चुनाव ड्यूटी में जाने के दौरान उनकी दृदयगति रुक गई। मित्तल की खबर से प्रशासनिक अधिकारियों में शोक लहर हैष

अधिकारियों के मुताबिक डिप्टी कलेक्टर वीरेंद्र कुमार मित्तल मैनपुरी में पिछले दो साल से तैनात हैं। मित्तल 2018 बैच के पीसीएस अधिकारी थे। वे जिले में कुरावली और मैनपुरी सदर तहसील के एसडीएम भी रह चुके थे। वर्तमान में वे जिलाधिकारी कार्यालय में संबद्ध चल रहे थे। निकाय चुनाव की घोषणा के बाद उन्हें नगर पंचायत ज्योंती खुड़िया का निर्वाचन अधिकारी बनाया गया था। उन्होंने नामांकन से लेकर जांच, चुनाव चिह्न आवंटन, मतपत्र आवंटन और पोलिंग पार्टियों की रवानगी का भी काम देखने की जिम्मेदारी मिली थी।

ड्यूटी जाने के दौरान हुआ निधन

प्राथमिक जानकारी के अनुसार मित्तल गुरुवार की सुबह सिविल लाइन स्थित आवास पर चुना ड्यूटी में जाने के लिए तैयार हो रहे थे तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई और निधन हो गया। आनन-फानन में जिला अस्पताल में उपचार के लिए उन्हें भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। निधन पर जिलाधिकारी अविनाश कृष्ण सिंह, सीडीओ विनोद कुमार, एडीएम रामजी मिश्र समेत अन्य अधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है।

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र कुमार की तबीयत पिछले काफी दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। बीमारी की वजह से उन्होंने बीआरएस के लिए भी आवेदन किया था लेकिन स्वीकार नहीं किया गया। ऐसी स्थिति में मानना है कि काम के प्रेशर और स्ट्रेस में उनकी तबियत बिगड़ी और निधन हो गया।

Tags:    

Similar News