कांग्रेस मुश्किल में: इन विधायकों ने दिया झटका, ज्वाइन कर ली भाजपा

असम विधानसभा चुनाव 2021 से पहले कांग्रेस में बगावत के सुर उठने लगे। मंगलवार को कांग्रेस के विधायक अजंता नियोग और राजदीप गोआला ने भाजपा ज्वाइन कर ली।

Update: 2020-12-29 15:55 GMT

गुवाहाटी. भारत के पूर्वोत्तर राज्यों में गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी मजबूत होती जा रही है तो वहीं विपक्षी दलों को झटके लग रहे हैं। इसी कड़ी में असम में कांग्रेस में दरार आने लगी है। कई दिनों से कांग्रेस के दो विधायकों के भाजपा में शामिल होने की खबरे सुर्खियां बनी थी, हालाँकि आज पार्टी के दो वर्तमान विधायकों ने भाजपा ज्वाइन कर कांग्रेस को अलविदा कह दिया।

असम कांग्रेस में दो विधायकों ने जॉइन की भाजपा

असम विधानसभा चुनाव 2021 से पहले कांग्रेस में बगावत के सुर उठने लगे। मंगलवार को कांग्रेस के विधायक अजंता नियोग और राजदीप गोआला ने भाजपा ज्वाइन कर ली। बता दें कि अजंता नियोग कांग्रेस सरकार में PWD मंत्री रह चुके हैं। वहीं वर्तमान में गोला घाट विधानसभा क्षेत्र से विधायक है। कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में अजंता नेओग को पहले ही प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया था।

ये भी पढ़ेंः मुख्यमंत्री आवास योजना: लाभार्थियों के खाते में 87 करोड़, Yogi ने किया हस्ताक्षर



विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका

इसके अलावा राजदीप गोआला ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया। गोआला बराक घाटी इलाके से विधायक है। दोनों विधायकों ने उत्तर-पूर्व में बीजेपी के प्रमुख रणनीतिकार माने जाने वाले हेमंत बिस्व सरमा की मौजूदगी में भाजपा कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ली।

ये भी पढ़ेंः चीन का मोहरा ये देश: वायु सेना प्रमुख ने खोली पोल, बोले- भारत जवाब देने को तैयार

इस दौरान राज्य बीजेपी अध्यक्ष रंजीत कुमार दास भी मौजूद रहे। कांग्रेस के इन दो नेताओं के अलावा बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के एक नेता बनेंद्र मुशहरी ने बीजेपी ज्वाइन की भी। उन्होंने अपने इलाके में कद्दावर नेता माना जाता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News