माया का बड़ा हमलाः कांग्रेस और भाजपा को लपेटा, लगाया शोषण का आरोप

बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर मीडिया के समक्ष बोल रही मायावती ने कहा कि केंद्र व राज्यों में जब भी भाजपा व कांग्रेस एंड कंपनी की सरकारे होती है तो इनकी सरकारे हमारे वर्गों का हर स्तर पर खूब शोषण करती है तथा विकास व उत्थान के मामलें में भी इनकी उपेक्षा करती है।

Update: 2020-10-09 07:09 GMT
कांग्रेस और भाजपा पर मायावती का बड़ा हमला, लगाया हर स्तर पर दलितों के शोषण का आरोप (social media)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने जमकर कांग्रेस व भाजपा पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा जब सरकार में होती है तो दलित वर्गों का हर स्तर पर शोषण करती है और जब दलित वर्ग के लोगों या उनकी बहन-बेटियों के साथ कोई जुल्म-ज्यादती होती है तो खूब राजनीतिक ड्रामा करती है।

ये भी पढ़ें:लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत, कोर्ट का बड़ा फैसला, पर नहीं होगी रिहाई

बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर मीडिया के समक्ष बोल रही मायावती ने कहा

बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर मीडिया के समक्ष बोल रही मायावती ने कहा कि केंद्र व राज्यों में जब भी भाजपा व कांग्रेस एंड कंपनी की सरकारे होती है तो इनकी सरकारे हमारे वर्गों का हर स्तर पर खूब शोषण करती है तथा विकास व उत्थान के मामलें में भी इनकी उपेक्षा करती है। इतना ही नहीं बल्कि ये विरोधी पार्टियां अपने राजनीतिक स्वार्थ व फायदेके लिए इन वर्गों पर व इनकी बहन-बेटियों पर कोई भी जुल्म-ज्यादती आदि होने पर राजनीतिक ड्रामा भी खूब करती है और इस मामलें में हाथरस जैसे अनेको उदाहरण हमारे सामने है।

अभी भी यह सभी विरोधी पार्टियां अंदर-अंदर आपस में एक होकर हमारे इन वर्गों लोगों का हर स्तर पर काफी शोषण करती है

mayawati (social media)

उन्होंने कहा कि जबकि इस मामलें में सच्चाई तो यह है कि खास तौर पर कांग्रेस और भाजपा एंड कंपनी के लोगों के शासनकाल में जहां इन लोगों का कोई भी खास विकास व उत्थान आदि नहीं हुआ है और इनके ऊपर बड़े पैमाने पर जुल्म ज्यादती हुई है। अभी भी यह सभी विरोधी पार्टियां अंदर-अंदर आपस में एक होकर हमारे इन वर्गों लोगों का हर स्तर पर काफी शोषण करती है और इन्हे अभी भी सदियों की तरह गुलाम बनाए रखना चाहती है।

ये भी पढ़ें:रांचीः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि मान्यवर कांशीराम ने अपने जीते जी इन वर्गो के लोगों को कदम-कदम पर काफी सजग व सचेत रखा है। उन्होंने कहा कि वह यह भी याद दिलाना चाहती है कि कांशीराम ने बाबा साहब डा. भीमराव अम्बेडकर के बताये रास्तों पर चल कर ही बसपा के संगठन को चलाने व चुनाव आदि लड़ने के लिए हमेशा अपनी पार्टी के इन वर्गों के लोगों से ही विभिन्न रूपों में आर्थिक सहयोग लिया है। न कि कांग्रेस व भाजपा व अन्य विरोधी पार्टियों की तरह बड़े-बड़े पूंजीपंतियों से कोई भी आर्थिक सहयोग लिया है।

सपा प्रमुख मायावती ने भीम आर्मी पर निशाना साधते हुए कहा

बसपा प्रमुख मायावती ने भीम आर्मी पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा साहब के मिशन के नाम पर विरोधियों के इशारे पर बने अनेकों संगठन और पार्टियां बसपा के मूवमेंट को कमजोर करने के लिए बनाये गये हैं। बसपा की तरह इनके पास धन अपने लोगों से नहीं आता है और ये दल हमारे लोगों को गुमराह करते रहते हैं कि बसपा तो आए दिन चंदा ही इकट्ठा करती रहती है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News