नीतीश कुमार के बचाव में उतरे राजनाथ सिंह, चिराग के आरोपों पर कही ये बड़ी बात

राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव के सरकार नौकरी के वादे पर कहा कि आजादी के बाद से नेताओं ने जनता को जितने आश्वासन दिए हैं, अगर उनमें से कुछ भी पूरे कर दिए होते तो भारत की तस्वीर पहले ही बदल गई होती।

Update: 2020-11-02 08:41 GMT
बिहार को विशेष दर्जा देने के बारें में प्रश्न किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि स्पेशल पैकेज के वादे तो कोई भी पार्टी कर लेगी, लेकिन राज्यों को कितना मिला है अगर आंकड़े देखे जाएं तो पता चल जाएगा।

नई दिल्ली: बिहार चुनाव को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का ताजा बयान सामने आया है। जिसमें राजनाथ सिंह ने कहा है कि इस समय पूरी लहर एनडीए के साथ है। सभाओं में जनता का मूड देखकर ये नतीजा निकाला जा सकता है कि एनडीए को दो-तिहाई बहुमत मिलने जा रहा है।

उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ये बातें कही है। राजनाथ सिंह ने बिहार में डबल इंजन की सरकार के सवाल पर कहा कि जब केंद्र में यूपीए सरकार थी तो गैर-यूपीए राज्यों के साथ भेदभाव किया गया। जबकि एनडीए इस आधार पर सहयोग नहीं देती।

मोदी सरकार ने बिहार को काफी कुछ दिया है। नीतीश कुमार के साथ मिलकर करीब 3 साल में ही काफी विकास हुआ है और अगले कुछ सालों में और ज्यादा काम किया जाएगा।

नीतीश कुमार के बचाव में उतरे राजनाथ सिंह, चिराग के आरोपों पर कही ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड: एसआईटी ने यूपी सरकार को सौंपी रिपोर्ट, DM पर हो सकता है एक्शन

नीतीश कुमार ने कम से कम चारा तो नहीं खाया:राजनाथ

जब उनसे चिराग पासवान द्वारा नीतीश कुमार पर लगातार लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर सवाल किया गया तो रक्षामंत्री ने कहा कि यदि आरोपों में सच्चाई रही होती तो नीतीश कुमार आज बाहर नहीं रहे होते।

जिनका नेतृत्व पहले रहा है वो जेल में हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कम से कम चारा तो नहीं खाया है।

जब उनसे बिहार को विशेष दर्जा देने के बारें में प्रश्न किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि स्पेशल पैकेज के वादे तो कोई भी पार्टी कर लेगी, लेकिन राज्यों को कितना मिला है अगर आंकड़े देखे जाएं तो पता चल जाएगा।

ये भी पढ़ें:आतंकियों से कांपा पंजाब: अब हुए सीएम के खून के प्यासे, अलर्ट हुआ सुरक्षा विभाग

नीतीश कुमार के बचाव में उतरे राजनाथ सिंह, चिराग के आरोपों पर कही ये बड़ी बात

हमारी कथनी और करनी में फर्क नहीं: राजनाथ

राजनाथ सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पास भी स्पेशल स्टेटस था, लेकिन वहां कितना विकास हुआ। तेजस्वी यादव के सरकार नौकरी के वादे पर कहा कि आजादी के बाद से नेताओं ने जनता को जितने आश्वासन दिए हैं, अगर उनमें से कुछ भी पूरे कर दिए होते तो भारत की तस्वीर पहले ही बदल गई होती।

राजनाथ सिंह ने कहा कि इससे विश्वास का संकट पैदा हुआ है।लेकिन हमारी कथनी और करनी में फर्क नहीं है। हम लोग जो कहते हैं उसे पूरा करते हैं।

ये भी पढ़ें…मोदी का एलान: NDA सरकार बनी तो मातृभाषा में मेडिकल व इंजीनियरिंग की पढ़ाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News