राहुल का मोदी पर वार: कहा उनके रहते कैसे हुआ ये, चीन ने कैसे छीनी जमीन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से लद्दाख मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Update:2020-07-12 13:47 IST

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से लद्दाख मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए रविवार को सवाल करते हुए कहा कि ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र ज़मीन को चीन ने छीन लिया?

यह भी पढ़ें: बड़ा विमान हादसा: 176 लोगों की हुई थी दर्दनाक मौत, सामने आया पूरा सच

न्यूज रिपोर्ट में सुरक्षा विशेषज्ञ ने किया है यह दावा

राहुल गांधी ने जिस न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट किया है उसमें सुरक्षा विशेषज्ञ ने दावा किया है कि केंद्र सरकार एलएसी के मसले पर चीन के साथ तनाव को लेकर मीडिया को 'गुमराह' कर रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि गलवान घाटी में यह स्थिति भारत के लिए नुकसानदेह साबित हो सकता है। इस रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने सवाल खड़ा किया है कि 'ऐसा क्या हुआ कि मोदी जी के रहते भारत माता की पवित्र ज़मीन को चीन ने छीन लिया?'



यह भी पढ़ें: सिंधिया की राह पर पायलट: एमपी की तरह गिर सकती है राजस्थान सरकार

हिंसक झड़प के बाद लगातार हमलावर हैं राहुल गांधी

गौरतलब है कि गलवान घाटी में चीनी सेना के साथ भारतीय सैनिकों की हुई हिंसक झड़प के बाद राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हैं। वो लगातार मोदी सरकार की नीति पर भी सवाल खड़ते रहे हैं। साथ ही इस मुद्दे पर राहुल गांधी का कहना है कि अगर चीन की तरफ से हमारी जमीन पर कब्जा किया गया है तो पीएम मोदी बिना घबराए इस बारे में देश की जनता को अवगत करें।

यह भी पढ़ें: मचेगी भयंकर तबाही: डूब जाएगा सब कुछ, बांध टूटने का बढ़ा खतरा

PM मोदी सेना का क्यों नहीं कर रहे समर्थन?

वहीं इस मसले पर राहुल गांधी ने कहा था कि चीन ने हमारी जमीन ले ली। भारत की तरफ से इसे वापस पाने के लिए बातचीत जारी है। चीन का कहा है कि यह भारत की जमीन नहीं है। पीएम मोदी ने सार्वजनिक रूप से चीन के दावे का समर्थन किया है। पीएम भारतीय सैनिकों का समर्थन क्यों नहीं कर रहे हैं, वो चीन का समर्थन क्यों कर रहे हैं?

यह भी पढ़ें: CBSE Results: 15 मई से पहले जारी होंगे परिणाम, ऑनलाइन मिलेगी मार्कशीट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News