सपा सांसद बोले- अयोध्या में मस्जिद थी, है और रहेगी, मुसलमान खौफ ना खाएं

अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने के बाद से सियासत गरमा गई है। यूपी के संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का इस पर ताजा बयान आया है।

Update: 2020-08-06 14:56 GMT

लखनऊ: अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने के बाद से सियासत गरमा गई है। यूपी के संभल से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क का इस पर ताजा बयान आया है।

शफीकुर्रहमान ने कहा कि अयोध्या में मस्जिद थी, है और रहेगी। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि मुसलमानों को खौफ खाने की जरूरत नहीं है। उनकी सरकार(बीजेपी) है, उन्होंने ताकत के दम पर संग-ए-बुनियाद रख दी। कोर्ट से भी अपने पक्ष में फैसला करा लिया।

संग-ए-बुनियाद रखना, जम्हूरियत का कत्ल करना है। इस जम्हूरी मुल्क में यह जो अमल हो रहा है, उन्होंने शायद इस पर कभी गौर नहीं किया कि हम जो कुछ भी यहां कर रहे हैं, वह किस बुनियाद पर कर रहे हैं।

शफीकुर्रहमान ने ये भी कहा कि मुसलमान अल्लाह के भरोसे हैं। वो पीएम मोदी और सीएम योगी के भरोसे नहीं हैं। मुसलमानों को खौफ डरने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: कैप्टन अनुज की वीर-गाथा: दुश्मनों को ऐसे लगाया ठिकाने, सलाम नौजवान योद्धा को

श्री रामजन्म भूमि पूजन में संकल्प लेते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

कई दूसरे नेता भी दे चुकें हैं ऐसा ही बयान

यहां ये भी बता दें कि शफीकुर्रहमान इस तरह का बयान देने वाले पहले नेता नहीं हैं। बल्कि उनसे हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ इसी तरह का बयान दिया था।

ओवैसी ने कहा कि बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी। कुछ ऐसा ही बयान ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के जनरल सेक्रेटरी मौलाना वली रहमानी की तरफ से भी आया।

यह भी पढ़ें: सुशांत सुसाइड केस: गृहमंत्री का बयान, महेश भट्ट-करण के मैनेजर से होगी पूछताछ

असदुद्दीन ओवैसी की फ़ाइल फोटो

जिसमें उन्होंने कहा था बाबरी मस्जिद कल भी थी, आज भी है और कल भी रहेगी। उन्होंने इन दोनों नेताओं से दो कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि मूर्तियां रख देने से या फिर पूजा-पाठ शुरू कर देने या एक लंबे अर्से तक नमाज पर प्रतिबंध लगा देने से मस्जिद की हैसियत खत्म नहीं हो जाती। बाबरी मस्जिद कल भी थी, आज भी है और कल भी रहेगी।

ये भी पढ़ें…सीमा पर 40,000 चीनी सैनिक: भारत ने बनाया ऐसा प्लान, अब चीन हारेगा जंग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News