मेहरौली मर्डर केस में ये डेटिंग ऐप भी आई घेरे में, कत्ल के बाद श्रद्धा का इंस्टाग्राम यूज करता था आफताब

दिल्ली के महरौली मर्डर केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं, इस मामले में अब पता लगा है कि आफताब श्रद्धा का इंस्टा भी यूज करता था, ताकि लोगों को शक ना हो. उसने मई में अपने जख्म का इलाज भी कराया था.

Written By :  Alok Srivastava
Update:2022-11-15 20:51 IST

Aftab (Credit: social media)

Mehrauli Murder Case: अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रहे आफताब अमीन पूनावाला इस वक्त सुर्खियों में छाया हुआ है. क्योंकि उसने अपनी गर्लफ्रेंड का पहला गला घोटा और फिर उसके जिस्म 35 टुकड़े कर अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया. यह मामला तब सामने आया जब लड़की के पिता ने FIR दर्ज कराई. FIR दर्ज होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया और जब सख्ती से पूछताछ की तो उसकी बातों ने सभी को हिलाकर रख दिया.

डेटिंग ऐप से डाटा लेगी पुलिस

पुलिस ने कई जगहों से मानव अंग बरामद किए हैं और अब उनके डीएनए को लड़की के पिता से मिलाया जाएगा. इस कत्ल कांड में हर थोड़ी देर बाद एक पड़ा अपडेट सामने आ रहा है. हाल ही में खबर आई है कि दिल्ली पुलिस जल्द ही 'बंबल' डेटिंग ऐप को खत लिखकर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वॉकर के कत्ल हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की प्रोफाइल के बारे में जानकारी मांगेगी. इसकी वजह की बात करें तो पता चला है कि आफताब ने कत्ल के बाद आरोपी बंबल के ज़रिए एक महिला से मिला और उसे छतरपुर अपने घर ले आया.

कत्ल के बाद श्रद्धा का इंस्टाग्राम चलाता था आफताब

एक अफसर ने इस बारे में बताया कि वह किसी भी संदेह से बचने के लिए श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टिव था. पुलिस की टीमें उसके मोबाइल फोन के बारे में जांच कर रही हैं. 26 वर्षीय श्रद्धा के परिवार ने दावा किया कि कभी-कभी वह अपनी मां को बताती थी कि आफताब उसे पीटता है. एफआईआर के मुताबिक पीड़िता का परिवार रिश्ते के विरोध में था. इस पर श्रद्धा का कहना था कि वह 25 साल की है और उसे अपने फैसले लेने का हक है. बाद में, उसने घर छोड़ दिया और आफताब के साथ रहने लगी. लेकिन कभी-कभी, वह अपनी मां को बताती थी कि आफताब उसे पीटता है. 2020 में उसकी मां का निधन हो गया. उसके लगभग 15 से 20 दिन बाद, उसने अपने पिता को फोन किया और आफताब द्वारा पीटे जाने की बात कही.

मई महीने में अपने जख्म का कराया इलाज

इतना ही नहीं इस मामले में आफताब अमीन पूनावाला का इलाज करने वाले डॉक्टर ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने वह मई में एक जख्म का इलाज कराने उनके पास आया था. उसी महीने श्रद्धा का कत्ल भी किया गया था. डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि पूनावाला जब इलाज के लिए उनके पास आया था तो बहुत आक्रामक और बेचैन था. उन्होंने उससे चोट के बारे में पूछा तो उसने बताया कि फल काटते वक्त उसे चोट लग गई. उन्होंने बताया कि जख्म बहुत गहरा था.

Tags:    

Similar News