Lucknow Prince Market: लड़कों के लिए बेस्ट है लखनऊ की प्रिंस मार्केट, कम कीमत में मिलेंगे स्टाइलिश और ब्रांडेड कपड़े

Prince Market Lucknow: लखनऊ के प्रिंस मार्केट में सुबह से शाम तक लोगों की भीड़ जमा रहती है। इस मार्केट में हमेशा नए डिजाइन के ब्रांडेड कपड़े मिलते हैं।

Update: 2023-08-18 06:23 GMT
Prince Market Lucknow (Photo Courtesy- Social Media)

Prince Market Lucknow: नवाबों के शहर लखनऊ (Lucknow) में जिस तरह लड़कियों की शॉपिंग के लिए लवलेन मार्केट (Lovelane Market Lucknow) मशहूर है, उसी तरह लड़कों की शॉपिंग के लिए प्रिंस मार्केट (Prince Market) बेहद फेमस है। यहां पर सस्ते में अच्छी क्वालिटी के कपड़े मिलते हैं, जो बेहद स्टाइलिश होते हैं। यहां पर सुबह से शाम तक लोगों की भीड़ जमा रहती है। इस मार्केट में हमेशा नए डिजाइन के ब्रांडेड कपड़े मिलते हैं।

जमकर होती है बार्गेनिंग

पहले जान लेते हैं कि प्रिंस मार्केट है कहां। यह बाजार लखनऊ का दिल कहे जाने वाले हजरतगंज में लगती है। यह लड़कों के कपड़ों के लिए काफी मशहूर है। यहां आप कम कीमत में गजब के कपड़े खरीद सकते हैं। यहां फैशन ट्रेंड के हिसाब से नए नए डिजाइन के कपड़े आते रहते हैं, जिससे आपका फैशन सेंस भी अपडेट रहेगा। यहां की सबसे अच्छी बात यह भी है कि इस मार्केट में आप जमकर मोल भाव भी कर सकते हैं। हां, लेकिन इसके लिए बार्गेनिंग की खूबी आपमें होनी चाहिए।

कम पैसों में खरीद सकते हैं ब्रांडेड कपड़े

हजरतगंज का प्रिंस मार्केट सालों से युवाओं की पसंद बना हुआ है। यहां आपको कई वैराइटी के कपड़े मिल जाते हैं। खासकर इस बाजार में शर्ट, टीशर्ट और जींस की भरमार है। इसके अलावा जूते भी आप मोल भाव के साथ खरीद सकते हैं। बार्गेनिंग करने के बाद प्रिंस मार्केट से आप 500 रुपये में जींस, ढाई सौ रुपये तक टीशर्ट और 300 रुपये की शर्ट खरीद सकते हैं। इन सभी की क्वालिटी काफी अच्छी भी होती है।

Tags:    

Similar News