Prayagraj: हंडिया कोतवाली क्षेत्र में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत नाजुक

Prayagraj: गांव में बीती रात बारात आई बच्ची अपने चाचा के साथ सोई हुई थी तभी गांव के ही एक युवक ने उसे उठाकर दूर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया जिसके बाद बच्ची अचेत अवस्था में हो गई।

Report :  Syed Raza
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2022-04-27 14:45 IST

क्राइम (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक)

Prayagraj: उत्तर प्रदेश के जनपद प्रयागराज (Prayagraj) के हंडिया कोतवाली क्षेत्र (Handia Kotwali area) के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने बलात्कार किया है। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची गांव में बीती रात बारात आई थी और बच्ची अपने चाचा के साथ सोई हुई थी तभी गांव के ही एक युवक ने उसे उठाकर दूर ले जाकर उसके साथ दुराचार किया जिसके बाद बच्ची अचेत अवस्था में हो गई।

बता दें कि प्रयागराज (Prayagraj) के हंडिया कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बारात में आई एक 6 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। सुबह होश आने पर बच्ची अपनी मां के पास गई और पेट में दर्द होने की बात बताई। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने उसे भीटी स्थित नवजीवन अस्पताल में ले गए जहां पर डॉक्टरों ने रेप का मामला देखते हुए परिजनों को सरकारी अस्पताल में ले जाने का सलाह दिया।

आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

उसके बाद बच्ची के परिजनों ने बच्ची को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हंडिया (Community Health Center Handia) लेकर आए और कोतवाली पहुंचकर लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की।

बच्ची की हालत नाजुक

वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने बच्ची की हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस अधीक्षक गंगा पार अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने बताया है कि गांव के ही एक भारतीय बिरादरी का लड़का बच्ची को रात में अपने साथ ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया है तहरीर मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Tags:    

Similar News